Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खेल-खेल में: जब अजहर और अफरीदी के बीच हुई थी नोकझोंक और देखकर हंस दिए थे सभी

India vs Pakistan Funny Moments: आज हम आपको बताने जा रहे भारत और पाकिस्तान के बीच हुए क्रिकेट मैच के एक ऐसे इंसीडेंट के बारे में जिसके बारे में जानने के बाद आप भी गुदगुदा उठेंगे.

खेल-खेल में: जब अजहर और अफरीदी के बीच हुई थी नोकझोंक और देखकर हंस दिए थे सभी

अजहर और अफरीदी के बीच हुई नोकझोंक का वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत-पाकिस्तान एशिया कप 2022 में एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हैं. मैच को लेकर ढेरों चर्चा हो रही हैं, कमियां बताईं जा रही है और कौन जीतेगा इसपर खूब बातें हो रही हैं. ऐसा इसलिए भी हो रहा है, क्योंकि जब भी ये दोनों टीमें मैदान पर एक साथ उतरती हैं तो मैदान पर माहौल गर्म हो ही जाता है. आपने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को कई बार फील्ड पर एक दूसरे को घूरते या बुरा भला कहते देखा होगा. खिलाड़ियों के बीच गरमी-गरमी के ये पल आज भी आपको अच्छे से याद होंगे.

लेकिन क्या आपको कुछ ऐसे पल याद हैं, जब भारत-पाक के खिलाड़ी फील्ड पर एक दूसरे से मजाकिया बातें कर रहे हों और उन्हें ऐसा करते देख एक पल को मानों दोनों टीमों के फैंस आपस की नफरत भुला बैठे हों. आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से की याद दिलाने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आपभी एक पल को पाकिस्तान के प्रति नफरत को भूलकर बस मैच के इस मोमेंट को देख खुश हो जाएंगे.

36 साल का है ये बल्लेबाज, वनडे में कर रहा भारत की कप्तानी, पढ़ें फिर भी क्यों बता रहा खुद को बोझ

क्या था वो मजेदार किस्सा

ये मजेदार किस्सा थोड़ा पुराना है और 90 के दशक का है. उस समय मोहम्मद अजहरुद्दीन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हुआ करते थे और पाकिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट मैच में बैटिंग कर रहे थे. युवा शाहिद अफरीदी उन्हें बॉल फेंक रहे थे. अक्सर एग्रेसिव रहने वाले अफ्रीदी इस मैच में भी आक्रामक नजर आ रहे थे और एक के बाद एक फटाफट गेंद डाले जा रहे थे. अफरीदी के जल्दी-जल्दी गेंद फेंकने से अजहर थोड़ा इरिटेट हो गए थे. लेकिन अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए पहचाने जाने वाले अजहर ने अफरीदी को कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर सभी की हंसी छूट गई थी.

कलाइयों की मदद से बेहतरीन शॉट लगाने वाले अजहर ने अफरीदी के गेंद फेंकने के तुरंत बाद उन्हें एक सेकंड के लिए रोका और 'बड़े भाई' कहकर बुलाया. अजहर ने अफरीदी से बोला, 'थोड़ा टाइम लेकर डाल ना बड़े भाई.' अजहर की ये बात सुनकर अगली गेंद डालने जा रहे अफरीदी तुरंत पलटे और मुस्कुरा दिए और पलभर में उनका एग्रेशन भी खत्म हो गया. दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई फनी बातचीत का वीडियो आज भी काफी पॉपुलर है और जब भी कोई वीडियो को देखता है तो उसके चेहरे पर अपने आप बड़ी सी मुस्कान आ जाती है.

Asia Cup 2022: एशिया कप में खेलने से पहले केएल राहुल को देना होगा फिटनेस टेस्ट, जानें डिटेल

एशिया कप से पहले भारत-पाकिस्तान के बीच हुए इसी तरह के गुदगुदा देने वाले किस्से-कहानियों को आप पढ़ते रहें, हमारी स्पेशल सीरीज 'खेल-खेल में...'

देखें वीडियो

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement