Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: वर्ल्डकप से पहले लगा न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, केन विलियमसन हो सकते हैं टूर्नामेंट से बाहर

Kane Williamson ने हाल में टेस्ट और टी20 की कप्तानी छोड़ी थी ताकि वह भारत में होने वाले वनडे वर्ल्डकप पर अपना ध्यान पूरी तरह से लगा सकें.

World Cup 2023: वर्ल्डकप से पहले लगा न्यूजीलैंड को बड़ा झटका, केन विलियमसन हो सकते हैं टूर्नामेंट से बाहर

ipl 2023 kane williamson may ruled-out-of-odi cricket-world-cup-2023-after-knee injury against chennai

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की तरफ से खेलते हुए चोटिल होने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इस साल के आखिर में भारत में होने वाले वनडे विश्वकप (ICC Cricket World Cup 2023) से बाहर हो सकते हैं. विलियमसन चोटिल होने के बाद न्यूजीलैंड लौट गए है और मंगलवार को स्कैन से पुष्टि हुई कि उन्हें अपने दाएं घुटने का ऑपरेशन करवाना होगा. विलियमसन अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस की तरफ से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे. न्यूजीलैंड क्रिकेट के बयान के अनुसार इस बल्लेबाज का अगले तीन सप्ताह के अंदर ऑपरेशन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: रसल और साउदी समेत केकेआर के वो 5 खिलाड़ी जो आरसीबी के लिए बन सकते हैं सबसे बड़ा खतरा

विलियमसन ने यह खबर मिलने के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट और अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "पिछले दिनों मुझे बहुत सहयोग मिला और इसके लिए मैं गुजरात टाइटंस का आभार व्यक्त करता हूं. यह स्वाभाविक है कि इस तरह की चोट लगने से मैं निराश हूं लेकिन मेरा ध्यान अभी सर्जरी और उसके बाद फिटनेस हासिल करने पर है." विलियमसन ने कहा, "इसमें कुछ समय लगेगा लेकिन मैं जल्द से जल्द मैदान पर उतरने के लिए अपनी तरफ से हर संभव प्रयास करूंगा." इस तरह की चोट से उबरने और फिटनेस हासिल करने में काफी समय लग जाता है और इसे देखते हुए विलियमसन का अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्वकप तक पूरी तरह फिट होना असंभव लगता है. 

चोट से उबरने को विलियमसन की नजर

विलियमसन ने कहा, "मैं अगले कुछ महीनों में मुख्य कोच गैरी स्टीड और टीम का कैसे सहयोग कर सकता हूं इस पर ध्यान दे रहा हूं." न्यूजीलैंड के कोच स्टीड को भी लगता है कि विलियमसन का विश्वकप से पहले फिट होना मुश्किल लगता है. उन्होंने कहा, "हमने उम्मीद नहीं छोड़ी है लेकिन अभी की स्थिति को देखते हुए यह असंभव लगता है. हमारी भावनाएं अभी केन के साथ हैं. यह उनके लिए मुश्किल समय है. यह ऐसी चोट नहीं है जिसकी आप उम्मीद कर रहे थे. यह वास्तव में बड़ा झटका है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement