Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हवा में उड़कर बाउंड्री रोकने से लेकर स्टार्क की अंदर आती खतरनाक गेंद, जरूर देखें ये 2 वीडियो

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मुकाबले में Mitchell Starc ने शानदार गेंदबाजी की और एक ऐसी गेंद डाल जिसने बल्लेबाज के होश उड़ा दिए.

Latest News
हवा में उड़कर बाउंड्री रोकने से लेकर स्टार्क की अंदर आती खतरनाक गेंद, जरूर देखें ��ये 2 वीडियो

Australia vs England 1st ODI Series 2022 Mitchell Starc best Fielding

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG ODI Series) के बीच खेली जी रही तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड में खेला गया. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से इंग्लैंड को 6 विकेट से मात दी. इंग्लैंड के लिए डेविड मलान (David Malan) ने शानदार बल्लेबाजी की और 134 रन बनाए लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टॉप ऑर्डर्स के सामने 288 रन का लक्ष्य बौना साबित हुआ और ऊपर के तीनों बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारी खेल ऑस्ट्रेलिया को जीत दिला दी. इस मुकाबले में मिचेल स्टार्क और एस्टन एगर ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखने के बाद क्रिकेट फैंस दंग रह जाएंगे. 

पहले वनडे में पिटने के बाद क्या इंग्लैंड कर पाएगा वापसी, सिडनी में कंगारू बन जाते हैं शेर

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता और पहले इंग्लैंड को बल्लेबाज करने का न्यौता दिया. इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही. पारी के पांचवें ओवर में स्टार्क ने जैसन रॉय को ऐसी गेंद डाली, जिसे देख वो हक्का-बक्का रह गए और गेंद ने उनके स्टंप को उड़ा दिया. स्टार्क लेफ्ट ऑर्म राउंड द विकेट गेंदबाजी कर रहे थे और उनकी ओवर की दूसरी गेंद ऑफ स्टंप पर पड़ने के बाद अंदर आई, जिसे जैसन रॉय छू भी नहीं सके और गेंद बैट और पैड के बीच से निकलती हुई स्टंप पर जा टकराई. 

पारी के 45वें ओवर में एस्टन एगर ने कुछ ऐसा कर दिया, जो क्रिकेट के मैदान पर कम ही मौकों पर देखने को मिलता है. पहली पारी का 45वां ओवर कप्तान पैट कमिंस डाल रहे थे और पांचवीं गेंद पर डेविड मलान ने शानदार शॉट खेला और गेंद लॉन्ग ऑन के ऊपर से बाउंड्री को पार ही कर रही थी कि बीच में एस्टन एगर आ गए और उन्होंने छक्के को सिर्फ एक रन में तब्दील कर दिया. इस शानदार फील्डिंग को देख फैंस ने खड़े होकर तालियां बजाई.

इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 287 रन बनाए थे. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर, ट्रेविस हेड और स्टीवेन स्मिथ की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 19 गेंद पहले ही 6 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. सीरीज का दूसरा मुकाबला 19 नवंबर को सिडनी में खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement