Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs IRE Pitch Report: एडिलेड पर न्यूजीलैंड और आयरलैंड आमने-सामने होंगे, पिच से गेंदबाजों को मिलेगी मदद?

New Zealand Vs Ireland Pitch Report: न्यूजीलैंड और आयरलैंड के बीच सुपर-12 मुकाबला एडिलेड ओवल ग्राउंड पर खेला जाना है. कैसी है यहा पिच, जानें डिटेल.

NZ Vs IRE Pitch Report: एडिलेड पर न्यूजीलैंड और आयरलैंड आमने-सामने होंगे, पिच से गेंदबाजों को मिलेगी मदद?

nz vs ire pitch report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में न्यूजीलैंड की टीम ग्रुप-2 में टॉप पर है. सुपर-12 में कीवियों को अगला मुकाबला आयरलैंड के साथ खेलना है. आयरलैंड इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड को हराकर बड़ा उलटफेर कर चुकी है. एडिलेड में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी और इस मैच के रोमांचक होने की उम्मीद की जा रही है. एडिलेड की इस पिच पर गेंदबाजों और बल्लेबाजों में से किसकी होगी चांदी और किसके लिए बढ़ेंगी मुश्किलें? पिच के बारे में यहां जानें सब कुछ.  

New Zealand vs Ireland Adelaide Oval Pitch 
एडिलेड ओवल मैदान की बात की जाए तो यह बल्लेबाजों के लिए मददगार पिच है. यहां बैटिंग करना ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पिचों की तुलना में आसान है. पिछले मुकाबले में भारत और बांग्लादेश (Ind Vs Ban) के बल्लेबाजों ने भी जमकर चौके-छक्के बरसाए थे. एडिलेड के इस ग्राउंड पर शुरुआती कुछ ओवर में तेज गेंदबाजों को मुश्किल होती है. हालांकि बल्लेबाजों के लिए चौके-छक्के लगाना इतना आसान भी नहीं है क्योंकि बाउंड्री काफी बड़ी है. इस मैदान पर अब तक 8 टी20 मुकाबले हुए हैं जिसमें 3 बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने और 4 बार दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है. इस ग्राउंड पर पहली पारी का औसत स्कोर 180 है.

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप आयोजन का सुनकर बहुत खुश थे विराट कोहली, खुद खोला राज़

NZ Vs IRE Weather Report
एडिलेड के मौसम की बात की जाए तो आसमान में छिटपुट बादल दिख सकते हैं और बारिश की संभावना भी है. तापमान 13 डिग्री तक रहने का अनुमान है जिसकी वजह से काफी ठंड भी रहेगी. बारिश की वजह से मैच के नहीं होने की आशंका कम है क्योंकि स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को ज्यादा बारिश नहीं होगी. फैंस को उम्मीद है कि यह मुकाबला बारिश की भेंट न चढ़े. 

यह भी पढ़ें: पड़ोसी कहते थे 'अवारा', जब पाकिस्तानी खिलाड़ी को चटाई धूल तो मांगने लगे बच्चों के लिए टिप्स 

ऐसी हो सकती है प्लेइंग 11
न्यूजीलैंड:
फिन एलन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, डेरिल मिशेल, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फर्ग्यूसन.

आयरलैंड: पॉल स्टर्लिंग, एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर, हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलनी, मार्क अडायर, फिओन हैंड, बैरी मैकार्थी, जोशुआ लिटिल.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement