Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान को हराने के लिए इंग्लैंड लेकर आ रहा है 18 साल का ये युवा खिलाड़ी, ध्वस्त करेगा एंडरसन का रिकॉर्ड!

Pakistan vs England Test Series 2022: रेहान अहमद ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में शानदार गेंदबाजी की थी और 3 बार 4-4 विकेट हासिल किए थे.

पाकिस्तान को हराने के लिए इंग्लैंड लेकर आ रहा है 18 साल का ये युवा खिलाड़ी, ध्वस्त करेगा एंडरसन का रिकॉर्ड!

Rehan Ahmed debut in pak vs eng test series 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: U19 World Cup 2022 में इंग्लैंड के लिए शानदार गेंजबाजी करने वाले रेहान अहमद अब पाकिस्तान (Pak vs Eng Test Series 2022) में कमाल करने के लिए तैयार हैं. रेहान अहमद (Rehan Ahmed) को इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. पाकिस्तान दौरे के लिए इस 18 साल के लेग स्पिनर को टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. 

अनुराग ठाकुर ने याद दिलाई पाकिस्तान की हैसियत, कहा-कोई देश नहीं जो भारत को अनदेखा कर सके

लीसेस्टरशायर के लिए खेलते हुए इस खिलाड़ी ने सिर्फ तीन फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. इस दौरान उन्हें एक 5 विकेट हॉल और एक शतक जड़ चुके हैं. फिलहाल इंग्लैंड लायंस के लिए खेल रहे रेहान ने अबू धाबी में आयोजित इंग्लैंड टेस्ट टीम के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में कोच को प्रभावित किया.

अगर वह तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में डेब्यू करते हैं तो रेहान ब्रायन क्लोज और जेम्स एंडरसन को पीछे छोड़ते हुए इंग्लैंड के सबसे युवा टेस्ट क्रिकेटर बन जाएंगे. ब्रायन क्लोज ने 1949 में ओल्ड ट्रैफर्ड में न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 साल और 149 दिन की उम्र में पदार्पण किया था. जबकि जेम्स एंडरसन ने 20 साल 10 महीने में टेस्ट डेब्यू किया था. 

युवा टीम के साथ कर चुके हैं कमाल

रेहान इस साल की शुरुआत में विश्व कप के लिए इंग्लैंड की अंडर-19 टीम का भी हिस्सा थे.  उन्होंने अपनी टीम के लिए शानदार गेंदबाजी की और चार मैचों में 4.19 की इकॉनमी रेट से 12 विकेट झटके थे, हालांकि उन्हें बल्ले से प्रदर्शन करने का ज्यादा मौका नहीं मिला.

पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज 1 दिसंबर को रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले शुरुआती मैच के साथ शुरू होने वाली है. दूसरा टेस्ट मैच 9 दिसंबर से मुल्तान में खेला जाएगा और सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला कराची में 17 दिसंबर से शुरू होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement