Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Danushka Gunathilaka Case: दानुष्का गुनाथिलाका की जमानत याचिका खारिज, नहीं खेल पाएंगे अब क्रिकेट

SLC Suspended Danushka Gunathilaka: रेप के आरोप में गिरफ्तार क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका को श्रीलंका बोर्ड ने सस्पेंड कर दिया है.

Danushka Gunathilaka Case: दानुष्का गुनाथिलाका की जमानत याचिका खारिज, नहीं खेल पाएंगे अब क्रिकेट

Danushka Gunathilaka rape case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने रेप के आरोप में गिरफ्तार क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका (Danushka Gunathilaka) को अरेस्ट कर लिया है. श्रीलंका बोर्ड ने बयान जारी कर कहा है कि आरोपी क्रिकेटर को तीनों फॉर्मेट से सस्पेंड किया जा रहा है. वह खेल के किसी भी फॉर्मेट में अब श्रीलंका का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकेंगे. सिडनी की लोकल कोर्ट ने क्रिकेटर की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है. बता दें कि नॉर्वे की महिला से रेप के आरोप के बाद क्रिकेटर को सिडनी के होटल से अरेस्ट किया गया है. फिलहाल वह सिडनी पुलिस की हिरासत में हैं. 

श्रीलंका बोर्ड ने लिया सख्त एक्शन 
श्रीलंका बोर्ड ने बयान जारी कर क्रिकेटर को तीनों फॉर्मेट से सस्पेंड कर दिया है. बोर्ड की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड महिलाओं के साथ होने वाली किसी भी तरह के अपराध और हिंसा के सख्त खिलाफ है. श्रीलंकाई बोर्ड और क्रिकेट परंपरा हमेशा ही महिलाओं का सम्मान करती है.'

बोर्ड ने कहा कि हम महिलाओं के साथ होने वाले किसी भी तरह के दुर्व्यवहार के सख्त खिलाफ है और न ही किसी भी तरह से इसका समर्थन करते हैं. तत्काल प्रभाव से आरोपी क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका को क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से निलंबित किया जाता है.'

यह भी पढ़ें: रेप आरोप के बाद सिडनी में अरेस्ट हुए श्रीलंकाई क्रिकेटर दानुष्का गुनाथिलाका 

डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए मुलाकात और रेप का आरोप 
श्रीलंकाई क्रिकेटर पर आरोप है कि उन्होंने नॉर्वे की एक महिला के साथ बिना सहमति के यौन संबंध बनाए थे. डेटिंग ऐप्लिकेशन के जरिए उनकी मुलाकात महिला से हुई थी जिसके बाद दोनों एक फ्लैट में मिले और वहां क्रिकेटर ने पीड़िता के साथ रेप किया. महिला के पुलिस में शिकायत दर्ज करने के बाद क्रिकेटर को होटल रूम से अरेस्ट कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में टीम के अन्य खिलाड़ियों और कुछ और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है. 

यह भी पढे़ं: जैसे-तैसे सेमीफाइनल में पहुंची पाकिस्तान नहीं खेलेगी फाइनल? जानें आंकड़े  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement