Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Steve Smith 40th Century: 1,2,3,4,5 शतक से पहले सब को गिन के मारा, स्मिथ ने दिखाया विकराल रूप, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने शतक जड़ दिया. ये उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का 40वां शतक है.

Latest News
Steve Smith 40th Century: 1,2,3,4,5 शतक से पहले सब को गिन के मारा, स्मिथ ने दिखाया विकराल रूप, देखें वीडियो

Steve Smith Century

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जड़कर फॉर्म में वापसी के संकेत देने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ट्रेंड करने लगे. वो एक्टिव क्रिकेट खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले 5वें खिलाड़ी भी बन गए हैं. उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और 105 रन बनाए. ये उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का 40वां शतक है. इस मैच में स्मिथ ने परिस्थिति की विपरीत जाकर बल्लेबाजी की और टीम अच्छे स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने 38वें ओवर में कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद ट्विटर पर लगाातार उनकी वीडियों शेयर की जा रही है. 

Aus vs NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड को 25 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने किया क्लीन स्वीप, स्मिथ ने जड़ा शतक

ऑस्ट्रेलियाई पारी के 38वें ओवर में न्यूजीलैंड के जेम्स निशम गेंदबाजी कर रहे थे. दूसरी गेंद पर स्टीव स्मिथ ने लेग साइड में शानदार छक्का जड़ दिया. उसके बाद वो तुरंत नो बॉल की मांग करने लगे और सभी 5 खिलाड़ियों को गिन कर बता दिया. आपको बता दें कि वनडे क्रिकेट में पहली गेंद से 10 ओवर तक सिर्फ 2 फील्डर्स ही 30 गज के घेरे के बाहर रह सकते हैं. इसके बाद 10.1 ओवर से 40 ओवर तक 4 खिलाड़ी घेरे के बाहर रह सकते हैं. लेकिन जेम्स निशम की गेंदबाजी के दौरान न्यूजीलैंड के 5 खिलाड़ी घेरे के बार चले गए, जिसके बाद स्मिथ ने छक्का जड़ते ही कुछ इस तरह नो बॉल की मांग की. 

केयर्नस में खेले गए तीसरे और अखिरी वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 25 रनों से हराकर सीरीज 3-0 से जीत ली है. ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 267 रन बनाए. 268 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की पूरी टीम 242 रनों पर ही सिमट गई. इस तरह ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज को 3-0 से अपने नाम कर लिया है. इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया. अब ऑस्ट्रेलिया को भारत दौरे पर तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. पहला मैच 20 सितंबर को खेला जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement