Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav: वर्ल्ड कप में मैदान पर दनादन रन बरसा रहे सूर्या ने खोला राज़, पत्नी के टोटके से मिल रही सफलता  

Suryakumar Yadav T20 World Cup 2022: वर्ल्ड कप 2022 में सूर्यकुमार यादव दनादन रन बरसा रहे हैं. उनकी इस शानदार फॉर्म का राज़ भी उन्होंने खोल दिया है.

Suryakumar Yadav: वर्ल्ड कप में मैदान पर दनादन रन बरसा रहे सूर्या ने खोला राज़, पत्नी के टोटके से मिल रही सफलता  

suryakumar yadav 2022 world cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में सूर्यकुमार यादव के बल्ले से आग बरस रही है और वह दनादन रन बना रहे हैं. अब तक खेले 5 मैचों में से 3 में उन्होंने अर्धशतक लगाया है. सूर्या ने इस फॉर्म का राज़ भी खोल दिया है. उन्होंने बताया कि मैच से पहले उनकी पत्नी देविशा उनके लिए खास काम करती है. मिस्टर 360 डिग्री का कहना है कि मैच से पहले वाले दिन वह पत्नी के साथ समय बिताते हैं और उनका आजमाया हुआ टोटका भी नियम की तरह निभाते हैं. 

मैच से पहले मोबाइल फोन और सोशल मीडिया से दूर रहते हैं सूर्या 
सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा कि वह मैच से पहले का दिन पूरी तरह से पत्नी के साथ ही बिताते हैं. इस दौरान देविशा उनका फोन उनसे पूरी तरह से दूर रखती हैं. सूर्या ने कहा, 'यह देविशा का फॉर्मूला है कि मैच से पहले मेरा फोन ले लेती है. एक दिन पहले हम क्रिकेट, सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है, इन सबसे दूर रहते हैं.' मेरा मानना है कि इससे मुझे पूरी तरह से अपने खेल पर ध्यान लगाने का मौका मिलता है. बता दें कि सूर्या उन क्रिकेटरों में से हैं जो विदेशी दौरों पर अक्सर परिवार के साथ ही जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: दानुष्का गुणाथिलाका की जमानत याचिका खारिज, नहीं खेल पाएंगे अब क्रिकेट

वर्ल्ड कप में सूर्या का तेज दिख रहा है हर ओर 
वर्ल्ड कप 2022 की बात की जाए तो सूर्या का तेज नजर आ रहा है. अब तक खेले 5 में से 3 मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा है. इसके अलावा अभी वह वह टी20 क्रिकेट रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज भी हैं. इस साल कैलेंडर ईयर में 1000 से ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 25 बॉल में ताबड़तोड़ 61 रन ठोके थे. विश्व कप के 5 मैचों में उन्होंने 225 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 193 है. 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा से मिलने के लिए रोते हुए मैदान में घुसा बच्चा, पुलिस ने लगाया भारी-भरकम जुर्माना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement