Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक टीम में India-Pakistan के क्रिकेटर, पुजारा-रिजवान ने जीता दिल 

India-Pakistan के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में 'ससेक्स क्रिकेट टीम' के लिए डेब्यू किया है.

Latest News
एक टीम में India-Pakistan के क्रिकेटर, पुजारा-रिजवान ने जीता दिल 

चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान ने ससेक्स टीम के लिए डेब्यू किया है. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूं तो भारत और पाकिस्तान के बीच 2012 के बाद से कोई भी सीरीज नहीं हो पाई है लेकिन जब भी दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे से मिलते हैं तो क्रिकेट के गलियारों में सुर्खियां बन जाती हैं. हालांकि इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिसने दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को खुश कर दिया है. भारतीय खिला​ड़ी चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान एक ही टीम में खेलते नजर आ रहे हैं. 

बड़ा खुलासा: Pakistan ने क्रिकेटर्स की पत्नियों को 'नजर रखने' के लिए भेजा था भारत 
 

आखिर क्या है माजरा?
दरअसल, दोनों खिलाड़ियों ने इंग्लैंड में 'ससेक्स क्रिकेट टीम' के लिए डेब्यू किया है. ससेक्स और डर्बीशायर के बीच  County Div 2 का टूर्नामेंट शुरू हो चुका है. ससेक्स की टीम में भारत के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के ओपनर मोहम्मद रिजवान को लिया गया है. ससेक्स क्रिकेट ने दोनों का फोटो ट्वीट किया है. जिसपर दोनों देशों के क्रिकेट फैंस इस तस्वीर को बेहद शानदार बताते हुए कमेंट कर रहे हैं. 

रिजवान ने पकड़े दो कैच 
पहले दिन के दूसरे सेशन तक डर्बीशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 32 ओवर में दो विकेट पर 116 रन बनाए हैं. दोनों विकेट मोहम्मद रिजवान की शानदार फील्डिंग के चलते चटकाए गए. डर्बीशायर के कप्तान और विकेटकीपर को 12—12 रन पर पवेलियन भेजा गया है. 18 अप्रैल तक चलने वाले इस मैच में रिजवान और पुजारा की बल्लेबाजी देखने लायक होगी. काउंटी डिविजन 2 के इस टूर्नामेंट में इंग्लैंड की काउंटी टीमें हिस्सा ले रही हैं. 14 अप्रैल से शुरू हुआ यह टूर्नामेंट सितंबर तक चलेगा. 
 

लड़की ने लिखा- आरसीबी को IPL ट्रॉफी नहीं, तब तक शादी नहीं...अमित मिश्रा के कमेंट ने लूटी महफिल 

यह भी पढ़ें: IPL में छक्के ठोक हार्दिक पांड्या ने बनाया रिकॉर्ड, देखें List

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement