Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: महाराष्ट्र में 25 प्रतिशत भीड़ को दी जा सकती है अनुमति

आदित्य ठाकरे ने 25 प्रतिशत भीड़ को अनुमति देने पर सहमति दी है.

Latest News
IPL 2022: महाराष्ट्र में 25 प्रतिशत भीड़ को दी जा सकती है अनुमति

ipl 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोविड से उबरने के बाद क्रिकेट धीरे धीरे पटरी पर लौट रहा है. भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को धर्मशाला में खेले गए मैच में 10,000 से अधिक दर्शकों को शामिल किया गया. अब आने वाले दिनों में स्टेडियम में दर्शकों की उम्मीद की जा रही है. हालांकि मोहाली में विराट कोहली के 100 वें टेस्ट में भीड़ नहीं होगा लेकिन बैंगलोर में दूसरे टेस्ट में दर्शक होंगे. कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) ने पुष्टि की है कि श्रीलंका के खिलाफ 13-17 मार्च के टेस्ट के लिए 50 प्रतिशत भीड़ यानी लगभग 15,000 लोगों को अनुमति दी जाएगी. 

रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई और पुणे में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 की मेजबानी करने वाले मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) और महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमएचसीए) भी मैदान में भीड़ को लाने की कोशिश कर रहे हैं. 

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने रविवार 27 फरवरी को एमसीए के अधिकारियों से मुलाकात की और आईपीएल के लिए हर संभव मदद का वादा किया. उन्होंने 25 प्रतिशत भीड़ को अनुमति देने पर सहमति दी है. मुंबई में 55 मैचों की मेजबानी होगी जबकि पुणे में 15 मैच होंगे. पिछले 24 घंटों में मुंबई में केवल दो मौतें हुई हैं और 1000 से कम नए मामले सामने आए हैं जो 2020 के बाद से सबसे कम है. इस संख्या को देखते हुए आने वाले दिनों में दर्शकों को अलाउ किया जा सकता है. 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में दो बैक टू बैक ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के पूरा होने के बाद क्रिकबज से कहा, चीजें पटरी पर आ रही हैं. भारतीय क्रिकेट के लिए एक नया खाका तैयार किया. पीछे मुड़कर नहीं देखेंगे. 

बीसीसीआई कोषाध्यक्ष ने कहा, धर्मशाला में था 2020 में भारतीय क्रिकेट के लिए कोविड का खतरा शुरू हुआ था इसने खेल को वहीं रोक दिया. इसके बाद लखनऊ और कोलकाता में मैच भी कोरोनावायरस खतरे के कारण रद्द कर दिए गए. हमें खुशी है कि धर्मशाला में दर्शक लौटे. दोनों मैचों में भीड़ का उत्साह देखकर बहुत अच्छा लगा. मुझे उम्मीद है कि भारतीय क्रिकेट को यहां से कोई रोक नहीं सकता. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement