Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: MI की करारी हार पर कप्तान रोहित शर्मा ने लगाई टीम की क्लास, देखें Video 

कप्तान Rohit Sharma ने कहा, हम यहां किसी एक पर आरोप लगाने नहीं आए हैं. 

Latest News
IPL 2022: MI की करारी हार पर कप्तान रोहित शर्मा ने लगाई टीम की क्लास, देखें Video 

रोहित शर्मा ने हार के बाद टीम को खास मैसेज दिया. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने भी हार की हैट्रिक पूरी कर ली है. केकेआर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट से शानदार जीत दर्ज की. इस हार के बाद मुंबई पॉइंट टेबल में नौवें स्थान पर पहुंच गई है. जबकि केकेआर पहले स्थान पर है. केकेआर के खिलाफ करारी हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम की क्लास ली. एमआई की ओर से इसका वीडियो सामने आया है. कप्तान ने कहा, हम यहां किसी एक पर आरोप लगाने नहीं आए हैं. 

यह हम सभी के बारे में है. हम साथ हारते हैं तो साथ ही जीतते हैं. यह इतना ही आसान है. रोहित ने कहा, हमें हर किसी खिलाड़ी से थोड़ी डेस्पेरेशन और उत्साह चाहिए. यह सबसे महत्वपूर्ण है. हमारा विपक्ष अलग तैयारी के साथ आ रहा है. हमें उनसे आगे खड़ा रहना है. बस हमें थोड़ी सी जीत की 'भूख' और मैदान पर साहस चाहिए. 

IPL 2022: पॉवेल ने छक्का ठोकने उठाया बल्ला, Ravi Bishnoi की गुगली ने उड़ा डालीं गिल्लियां, देखें Video

उस मोमेंटम को पाना है 
रोहित ने आगे कहा, हमने पिछले मैचों में कई अच्छे प्रयास किए. हमें उन संकेतों को पहचानना है. हमें सोचना चाहिए ​कि उस महत्वपूर्ण ओवर में क्या कर सकते हैं. बस हमें इन छोटी चीजों को पहचानना है. बस हमें उस मोमेंटम को पाना है. पैनिक करने की जरूरत नहीं है. 

हिटमैन ने कहा, हम टेलेंट और पोटेंशियल के बारे में बात करते हैं लेकिन अब मुझे वह भूख, उत्साह और साहस चाहिए. विपक्ष हमें किसी भी हाल में जीत हासिल नहीं करने देगी. उन्होंने पिछले मैच में हमसे जीत छीन ली. अब हमें विपक्ष के साथ भी ऐसा ही करना है. उनसे जीत छीनकर लानी है. 

MS Dhoni के आईपीएल विज्ञापन पर बखेड़ा, ASCI ने प्रोमो हटाने को कहा

हमें निराश होकर सिर झुकाने की जरूरत नहीं है. किसी भी तरह की घबराहट और डर की जरूरत नहीं है. यह तो बस शुरुआत है. हम सभी को सिर उठाकर आगे बढ़ना है. रोहित ने कहा, यह बॉलिंग ग्रुप या बैटिंग ग्रुप के बारे में नहीं है यह हम सभी के बारे में है. हम सभी को अब आगे आकर जिम्मेदारी लेनी होगी. 

IPL 2022: सहवाग ने 'वड़ा पाव' वाले बयान पर दी यह सफाई 

अगला मैच आरसीबी से 
मुंबई इंडियंस के 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने 16वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली थी. केकेआर की ओर से पैट कमिंस ने 14 गेंदों में शानदार अर्धशतक जड़कर टीम को जीत दिलाई. डेनियल सैम्स के 16वें ओवर में कुल 35 रन आए. सैम्स ने 3 ओवर में 50 रन दिए तो वहीं टायमल मिल्स ने 3 ओवर में 2 विकेट लेकर 38 रन लुटाए. बहरहाल मुंबई इंडियंस का अगला मैच 9 अप्रैल को आरसीबी से होगा. देखना दिलचस्प होगा कि एमआई अगले मैच में वापसी कर पाती है या नहीं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement