Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA vs BAN: दूसरे टेस्ट से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर 

तस्कीन ने पहले टेस्ट में दाहिने कंधे में दर्द और चलने में परेशानी महसूस की थी.

Latest News
SA vs BAN: दूसरे टेस्ट से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर 

पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को हराकर ICC WTC अंक हासिल किए.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश को 8 अप्रैल से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट से पहले बड़ा झटका लगा है. दूसरे टेस्ट से तस्कीन अहमद (Taskin Ahmed) और शोरिफुल इस्लाम (Shoriful Islam) बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद दाहिने कंधे में दर्द की शिकायत करने के बाद बांग्लादेश लौटेंगे, जबकि शोरफुल को बाएं टखने के लिगामेंट में चोट लगी है. टेस्ट श्रृंखला से पहले प्रशिक्षण के दौरान उन्हें इस बात का पता चला था. अब खिलाड़ी अपने रिकवरी प्रॉसेस को जारी रखने के लिए 5 अप्रैल को घर के लिए रवाना होंगे. 

रमेश पोवार और Mithali Raj के विवाद पर विनोद राय की बुक में हुआ बड़ा खुलासा

पेन किलर लेने के बाद की गेंदबाजी
बांग्लादेश के फिजियो बायजेदुल इस्लाम ने खुलासा किया कि तस्कीन ने शुरुआती टेस्ट के दूसरे दिन चोट की शिकायत की थी और पेन किलर लेने के बाद ही गेंदबाजी की थी. तस्कीन ने पहले टेस्ट में दूसरे दिन के खेल के दौरान दाहिने कंधे में दर्द और चलने में कठिनाई की शिकायत की थी. उन्होंने दूसरी पारी में गेंदबाजी के लिए फिजियोथेरेपी, सहायक टेपिंग और पेन किलर की मदद ली. उनके ठीक होने में लगभग तीन सप्ताह लगने की उम्मीद है. 

ICC ODI Ranking: फाइनल में तबाही मचाकर शीर्ष पर पहुंची बल्लेबाज, जानिए कहां हैं मिताली राज 

फिजियो ने कहा, शोरिफुल ने 29 मार्च को प्रशिक्षण के दौरान अपने बाएं टखने में तेज दर्द महसूस किया. एक एमआरआई ने ग्रेड 1 टखने की चोट के साथ लिगामेंट की चोट की पुष्टि की. उन्होंने पहले ही अपना रीहैब शुरू कर दिया है और इस महीने के अंत तक प्रशिक्षण फिर से शुरू होने की संभावना है. 

केशव महाराज का शानदार प्रदर्शन 
पहले टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप अंक हासिल किए. केशव महाराज के 32 रन देकर 7 विकेट चटकाए. उनके शानदार प्रदर्शन ने बांग्लादेश को 220 रनों के बड़े अंतर से शिकस्त दी. मेजबान टीम के पास अब सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त है. दूसरा टेस्ट 8 अप्रैल से पोर्ट एलिजाबेथ में शुरू होगा. 

Asia Cup 2022 के शेड्यूल का ऐलान, जानिए कबसे शुरू होगा टूर्नामेंट 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement