Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस बार IPL Auction में शामिल नहीं होंगी प्रीति जिंटा, यह है वजह

प्रीति जिंटा और Gene Goodenough ने 2016 में शादी की और इसके बाद से ही वे लॉस एंजिल्स में रह रहे हैं.

Latest News
इस बार IPL Auction में शामिल नहीं होंगी प्रीति जिंटा, यह है वजह

priti zinta ipl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी बेंगलुरु में शनिवार से शुरू होगी. दो दिवसीय नीलामी के पहले दिन 161 खिलाड़ियों के लिए बोली लगेगी. इस बीच खबर है कि पंजाब किंग्स की सह-मालिक और अभिनेत्री प्रीति जिंटा इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मेगा नीलामी में शामिल नहीं हो पाएंगी. 

शुक्रवार को प्रीति ने इंस्टाग्राम पर कहा, वह नीलामी से चूक जाएंगी क्योंकि उन्हें अपने जुड़वां बच्चों की देखभाल करनी है. उन्होंने लिखा, "इस साल मैं आईपीएल नीलामी में हिस्सा नहीं ले पाउंगी क्योंकि मैं अपने बच्चों को छोड़कर भारत नहीं जा सकती. 

प्रीति ने नीलामी से पहले क्रिकेट पर चर्चा की. उन्होंने कहा, पिछले कुछ दिन नीलामी और क्रिकेट की सभी चीजों पर चर्चा में व्यस्त रहे हैं. मैं अपने प्रशंसकों तक पहुंचना चाहती थी और पूछना चाहती था कि क्या उनके पास हमारी नई टीम के लिए कोई खिलाड़ी सुझाव हैं. मुझे यह जानकर अच्छा लगेगा कि आप इस साल लाल किसे रेड जर्सी में देखना चाहते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ ने 2016 में शादी की और इसके बाद से ही वे लॉस एंजिल्स में रह रहे हैं. वे अपना ज्यादातर समय वहीं बिताते हैं. लॉस एंजिल्स में उनका एक शानदार बंगला भी है. 

IPL Auction: पहले दिन 161 खिलाड़ियों के लिए लगेगी बोली, ये हैं टॉप 10 प्लेयर्स

अभिनेत्री और उनके पति अक्सर काम के लिए और परिवार के साथ रहने के लिए भारत आते हैं. प्रीति जिंटा नवंबर में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं. उनके बच्चों के नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ हैं. जीन गुडइनफ अमेरिका में एक एनर्जी कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसीडेंट हैं.  आईपीएल में इस बार कुल 590 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. इनमें 370 भारतीय और 220 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं. 

यूं ही नहीं क्रेडिट देने का दावा ठोक रहे हैं Ajinkya Rahane, शानदार है रिकॉर्ड 

CSK की नन्ही फैन के साथ Dhoni का झारखंडी एक्सेंट, यह बहुत हल्की है...देखें Video

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement