Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Siwan News: घर में हुई थी मौत, नदी में करने गए स्नान, डूबने से 5 लोगों की मौत

बिहार के सिवान में नदी में स्नान के दौरान एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. ये सभी लोग घर में हुई मौत के बाद नदी में स्नान करने के लिए गए हुए थे. गांव वालों ने गोताखोरों की मदद से सभी शव को नदी से बाहर निकाला...

Siwan News: घर में हुई थी मौत, नदी में करने गए स्नान, डूबने से 5 लोगों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार के सिवान जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां नदी में स्नान के दौरान एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. हादसे के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं. 

यह घटना जिले के आंदर ब्लॉक के कांधपाकड़ गांव की है. गांव के ही अशरफी शाह के यहां एक दिन पहले किसी की मौत हो गई थी. इसके बाद पूरा परिवार नदी में नहाने गया था. गांव के पास ही झरही नदी बहती है. बरसात के मौसम की वजह से नदी उफान पर है.

यह भी पढ़ें, बिहार के छपरा में जहरीली शराब से 5 की मौत, 3 की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि स्नान के दौरान एक शख्स नदी की धारा में फंस गया और डूबने लगा. उसी को बचाने के चक्कर में एक के बाद एक 5 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम परसा हुआ है. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं. 

यह भी पढ़ें, भागलपुर में गंगा स्नान करते समय एक ही परिवार के 5 लोग डूबे

सूचना मिलते ही गांव वालों ने शव की तलाश शुरू कर दी. काफी कोशिशों के बाद गांव वालों ने सभी शवों को नदी से बाहर निकाला. मरने वालों की पहचान रितेश गुप्ता, विशाल गुप्ता, अजय गुप्ता, विजय गुप्ता और विकास गुप्ता के रूप में हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement