Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reliance Jio के दो प्लान्स में है केवल 50 रुपये का अंतर, समझिए किसमें मिलेगा ज्यादा फायदा

Reliance Jio के दो प्लान्स में थोड़ा सा ही अंतर है. ऐसे में कौन-सा रीचार्ज ज्यादा फायदे का है, यह समझना यूजर्स के लिए मुश्किल होता है.

Reliance Jio के दो प्लान्स में है केवल 50 रुपये का अंतर, समझिए किसमें मिलेगा ज्यादा फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिलायंस जियो (Reliance Jio) के दो प्रीपेड प्लान 583  और 533 के बीच केवल 50 रुपये का अंतर है. ऐसे में लोगों के लिए दोनों में एक को चुनना बेहद मुश्किल होता है. ऐसे में यह जानना चाहिए कि आखिर कौन सा प्लान आपके लिए फायदेमंद होगा.

583 रुपये का प्रीपेड पैक

Reliance Jio के इस पैक के तहत  ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है. यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है यानी यूजर्स को कुल 84GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल का भी लाभ दिया जाता है. इसके साथ ही रोजाना 100 फ्री एसएमएस दिए जा रहे हैं. वहीं यूजर्स को JioTV और JioCinema ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है. जियो के प्लान के साथ तीन महीने का फ्री Disney + Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है. इसकी कीमत 149 रुपये है. 

533 रुपये का प्रीपेड प्लान 

Reliance Jio के इस नए प्रीपेड पैक के तहत ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डेटा प्रदान करता है. यह प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है यानी यूजर्स को कुल 112GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉल का भी लाभ दिया जाता है. इसके साथ ही रोजाना 100 फ्री एसएमएस दिए जा रहे हैं. साथ ही यूजर्स को JioTV और JioCinema ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है.

PM KISAN: घर बैठे 'पीएम किसान सम्मान निधि' के तहत मिले रुपये निकाल सकेंगे किसान, जानिए कैसे

कौन सा प्लान होगा ज्यादा बेहतर

आपको बता दें कि Reliance Jio के इन दोनों ही प्लान्स की वैलिडिटी एक जैसी है लेकिन 583 रुपये के प्लान ग्राहकों को Disney + Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. यदि आप प्रतिदिन अतिरिक्त 500 एमबी डेटा और डिज्नी + हॉटस्टार सदस्यता चाहते हैं तो आप इस योजना के लिए जा सकते हैं, नहीं तो डेटा और कॉलिंग के लिए 533 रुपये का प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है. 

EPFO Interest Rate: पीएफ खाताधारकों के लिए बड़ी खबर, निवेशकों को मिलेगा ज्यादा ब्याज!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement