Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Airtel Network Down: एयरटेल का इंटरनेट ठप! सोशल मीडिया पर यूजर्स ने निकाली भड़ास

Airtel का नेटवर्क डाउन होने से यूजर्स को अनेकों परेशानियों का सामना करना पड़ा है लेकिन कंपनी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

Airtel Network Down: एयरटेल का इंटरनेट ठप! सोशल मीडिया पर यूजर्स ने निकाली भड़ास
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Airtel) के यूजर्स कई इलाकों में नेटवर्क और इंटरनेट कनेक्शन कमजोर होने की समस्या से जूझ रहे हैं. इसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. खबरें हैं कि दिल्ली, मुंबई और चेन्नई समेत देश के कई राज्यों में यूजर्स नेटवर्क कनेक्शन में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया यूजर्स ने निकाला गुस्सा

इस मामले में लोग लगातार सोशल मीडिया पर शिकायत कर रहे हैं और Airtel की सर्विसेज की तीखी आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि कंपनी के नेटवर्क पूरी तरह ठप हो गए थे जिससे लोग कॉल्स और इंटरनेट का प्रयोग करने में पूरी तरह असमर्थ थे. 

जानकारी के मुताबिक मुंबई, दिल्ली, जयपुर, हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और गुवाहाटी सहित अन्य क्षेत्रों से कंपनी के नेटवर्क में दिक्कत की शिकायतें आई हैं जिसे लगातार सही करने के प्रयास किए जा रहा है. वहीं लोग इस मौके पर ट्विटर पर यह पूछ रहे हैं कि क्या आज एयरटेल का सर्वर ही डाउन हो गया है. 

How to safe your data: अगर फोन हो गया है चोरी तो परेशान नहीं हों, अपनाएं यह तरीका 

कंपनी ने नहीं की आधिकारिक पुष्टि

नेटवर्क ट्रैकिंग वेबसाइट के आंकड़े बताते हैं कि एयरटेल सेवाओं के साथ समस्याए 28 मई को दोपहर 1:50 बजे के आसपास दिखाई देने लगीं. हालाँकि, समस्याएँ भी जल्दी ही कम हो गईं, अधिकांश उपयोगकर्ताओं ने दोपहर 2:40 से 3:40 के बीच सेवाओं की बहाली की सूचना दी थी. अहम बात यह है कि कंपनी की तरफ से इस समस्या को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई थी. 

Reliance Jio: लॉन्च हुए तीन नए पोस्टपेड प्लान, साथ में मुफ्त मिलेगा JioFi 4G वायरलेस हॉटस्पॉट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement