Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सबसे सस्ती कीमत में मिल रहा है iPhone 12, आप भी उठाएं इस धमाकेदार डील का फायदा

अमेजन पर iPhone 12 की एक बेहतरीन डील चल रही है जिसके तहत आप अब तक की सबसे कम कीमत में iPhone 12खरीद सकते हैं.

सबसे सस्ती कीमत में मिल रहा है iPhone 12, आप भी उठाएं इस धमाकेदार डील का फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ई-कॉमर्स कंपनियां आने स्मार्टफोन्स के साथ बेहतरीन डील देती रहती है. ऐसे में लोग बेहद कम कीमत में कई बार कुछ बेहतरीन डील हासिल कर लेते हैं. कुछ ऐसा ही एक बार फिर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (Amazon) ने किया है. अमेजन ने अपनी डील ऑफ द डे स्कीम के तहत रोजाना कई प्रोडक्ट्स पर छूट की घोषणा करता है और आज iPhone 12 पर सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. iPhone 12 के 64GB वेरिएंट को आप 45 हजार से कम में पा सकते हैं. Apple iPhones पर डिस्काउंट ऑफर हासिल करना बहुत मुश्किल होता है और अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो यह डील बेहद फायदे की हो सकती है. 

बेहद सस्ते में मिल रहा है iPhone 12 

दरअसल, Apple iPhone 12 के 64GB वेरिएंट की लॉन्चिंग प्राइज 65,900 रुपये है लेकिन अमेजन पर फोन 54,900 रुपये में उपलब्ध है. इसका मतलब यह है कि यह फोन पर 11 हजार रुपये की छूट पर मिल रहा है. वहीं बैंक और एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन की कीमत में और अधिक कमी हो सकती है जो कि एक बेस्ट डील बन जाएगा. ऐसे में आप इस फोन को आसानी से किसी साधारण मिड रेंज डिवाइस की कीमत पर खरीद सकते है.

बैंक के बड़े ऑफर

वहीं अमेजन से iPhone 12 को खरीदने के लिए अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा. इसके बाद फोन की कीमत 54,400 रुपये हो जाएगी. इसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है, जिससे आईफोन 12 और सस्ता हो जाएगा. 

'Twitter छोड़ो श्रीलंका खरीद लो' Elon Musk को इस शख्स ने दी दिलचस्प सलाह

केवल बैंक के ऑफर ही नहीं बल्कि iPhone 12 पर 12,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं, तो आपको इतना ऑफ मिल सकता है लेकिन 12,100 रुपये का ऑफ पाने के लिए आपका फोन अच्छी कंडीशन में होना चाहिए और मॉडल लेटेस्ट होना चाहिए. अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे, तो फोन की कीमत 42,300 रुपये हो जाएगी जो कि एक बेस्ट डील होगी. 

बम की तरह फट सकता है Smartphone, ये हैं फोन में आग लगने के मुख्य कारण

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement