Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ola Electric ने दी खुशखबरी, S1 और S1 Pro किए डिस्पेच, जानिए कैसे होंगे चार्ज

Ola Electric ने अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की सभी यूनिट्स अपने ग्राहकों को भेज दी हैं.

Latest News
Ola Electric ने दी खुशखबरी, S1 और S1 Pro किए डिस्पेच, जानिए कैसे होंगे चार्ज

ola

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कैब कंपनी ओला ने इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च कर भारतीय बाजार में धूम मचा दी है. इसके इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच ओला ने ग्राहकों को खुशखबर दी है. Ola Electric ने अपने S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की सभी यूनिट्स अपने ग्राहकों को भेज दी हैं. ईवी निर्माता के सीईओ और सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने पुष्टि की कि दिसंबर में डिलीवरी के लिए निर्धारित सभी एस 1 और एस 1 प्रो ई-स्कूटर डिस्पेच कर दिए गए हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि आरटीओ पंजीकरण प्रक्रिया में लगने वाले समय के कारण कुछ देरी हो सकती है. अग्रवाल ने आज सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपडेट साझा किया. उन्होंने लिखा, 'हमने खरीदारी करने वाले सभी लोगों को वाहन भेज दिए हैं. कुछ ट्रांजिट फेज में हैं. अधिकांश पहले से ही आस-पास के वितरण केंद्रों पर आरटीओ पंजीकरण प्रक्रिया के माध्यम से भेजे जा चुके हैं. पंजीकरण प्रक्रिया में हमारी अपेक्षा से अधिक समय लगा क्योंकि पूरी तरह से डिजिटल प्रक्रिया सभी के लिए नई है.

उन्होंने आगे लिखा, इस नई डिजिटल प्रक्रिया को बढ़ाने के लिए छुट्टियों के दौरान हमारे साथ काम करने वाले सभी आरटीओ को धन्यवाद. भविष्य में पंजीकरण के साथ तेज होगा. उन्होंने यह भी कहा कि ओला एस 1 और एस 1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए अगली खरीद विंडो जल्द ही शुरू होगी.

Ola Electric ने कई बार देरी के बाद 15 दिसंबर से S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरू की. 15 अगस्त को इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के लगभग चार महीने बाद इसकी डिलीवरी शुरू हुई.

ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ई-स्कूटर के लिए ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए हाइपरचार्जर नेटवर्क स्थापित करना भी शुरू कर दिया है. कंपनी की योजना अगले साल के अंत तक पूरे भारत में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए 4,000 से अधिक ऐसे चार्जिंग पॉइंट स्थापित करने की है.

अक्टूबर में ओला इलेक्ट्रिक ने अपना पहला हाइपरचार्जर लॉन्च करने की घोषणा की थी. कंपनी ने पहले घोषणा की थी कि वह अपने 'हाइपरचार्जर' सेटअप के तहत अपने ग्राहकों के लिए चार्जिंग सपोर्ट स्थापित करेगी जो 400 भारतीय शहरों में 100,000 से अधिक स्थानों / टचप्वाइंट पर स्थापित किया जाएगा.

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर दो वेरिएंट्स-एस1 और एस1 प्रो में आते हैं. दोनों की कीमत 1 से 1.30 लाख के बीच है. S1 संस्करण 121 किलोमीटर की दूरी तय करने का दावा करता है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement