Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adult Star ने एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स को भेजी अपनी न्यूड फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

अलास्का क्लार्क एक अडल्ट कंटेंट क्रिएटर हैं. वह Onlyfans नाम की अडल्ट साइट पर अपने प्राइवेट फोटो और वीडियो बेचती हैं.

Adult Star ने एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स को भेजी अपनी न्यूड फोटो, लोगों ने किए ऐसे कमेंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार देखा जाता है कि बहुत से लोग मजाक के नाम पर अजब-गजब चीजें करते हैं. कोई किसी का समान छिपा कर मजाक करने पर उतर आता है तो कोई झूठ बोलकर प्रैंक करता है. इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं. फिलहाल जो खबर वायरल हो रही है वह एक लेवल अप है. अब आप सोच रहे होंगे कि मजाक में एक लेवल अप वाली क्या बात हुई. दरअसल यह मजाक एक अडल्ट कंटेंट क्रिएटर अलास्का क्लार्क ने किया था. अलास्का अचानक एयरपोर्ट पर अनजान लोगों को अपने न्यूड फोटो भेजने लगी. वह देखना चाहती थी कि लोग कैसा रिएक्ट करते हैं लेकिन लोगों ने जो किया वह उसकी उम्मीद से उलट था. अश्लील फोटो भेजने के इस मजाक के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अलास्का की खूब आलोचना कर रहे हैं. अलास्का का यह मजाक लोगों को इतना बुरा लगा कि कई यूजर्स ने तो इसे यौन उत्पीड़न ही बता दिया. 

यह भी पढ़ें: साधू की सलाह पर शख्स ने किया खुद को जमीन में दफन, पुलिस ने किया दोनों को जेल में बंद

अलास्का क्लार्क एक अडल्ट कंटेंट क्रिएटर हैं. वह Onlyfans नाम की अडल्ट साइट पर अपने प्राइवेट फोटो और वीडियो बेचती हैं. यह उनका पेशा है लेकिन एयरपोर्ट पर उन्होंने जिस तरह का मजाक किया वह लोगों को बहुत ही शर्मनाक लगा. अलास्का जब फ्लाइट में चढ़ने का इंतजार कर रही थी तभी उसने Airdrop के जरिए आसपास के लोगों को अपनी न्यूड फोटो भेजनी शुरू कर दी. AIRDROP आईफोन का एक फीचर है जिससे बिना किसी कनेक्शन के फोटो और वीडियो को शेयर किए जा सकते हैं. यह केवल आईफोन यूजर्स के फोन में होता है. 

यह भी पढ़ें: Video: शिवजी का सांप चुरा ले गए चोर, वायरल वीडियो में देखें चोरों की हिमाकत 

एयरपोर्ट पर इस तरह की हरकत करने कि जानकारी अलास्का ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करके दी है. इसमें उसने अपने इस मजाक के बारे में बताया लेकिन लोगों को यह बहुत बुरा लगा और इसे एक तरह का यौन उत्पीड़न बताया. यूजर्स का कहना है कि एयरपोर्ट पर बच्चों ने भी इन फोटो को एक्सेप्ट कर लिया होगा यह कितनी शर्मिंदगी की बात है. अलास्का की यह हरकतें गैरकानूनी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement