Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhagwant Mann की शादी में परोसे जाएंगे शानदार पकवान, मेन्यू की फोटो वायरल

शादी का मेन्यू इतना जबरदस्त है कि सुनकर ही मुंह में पानी आ जाएगा. पंजाबी से लेकर कॉन्टिनेंटल तक हर तरह के स्वाद का खयाल रखा गया है.

Bhagwant Mann की शादी में परोसे जाएंगे शानदार पकवान, मेन्यू की फोटो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भगवंत मान की शादी को लेकर धीरे-धीरे तमाम अपडेट सामने आ रही है. अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह तस्वीर शादी के मेन्यू की है. तस्वीर में आप देखेंगे की इसमें खाने की अलग-अलग डिश के नाम शामिल हैं. सलाद के नाम पर मेहमानों को बहुत ही शानदार ऑप्शन मिलने वाले हैं. 

पंजाबी किचन नाम से भी एक सेक्शन रहेगा. इसमें आपको पाकल चाप, मौसमी सब्जियां, कढाई पनीर, मशरूप सिरका प्याज, एप्रिकोट स्टफ्ड कोफ्ता, कलोंजी वाले आलू, वेजिटेबल झलफरेजी, चना मसाला, तंदूरी कुल्चे, दाल मखनी जैसी शानदार चीजें शामिल  हैं. इसके अलावा बिरयानी, जीरा अनियन पुलाव, बुर्रानी रायता, पापड़ और चटनी होगी.  

यह भी पढ़ें: Bhagwant Mann Wedding Photo: सामने आई पहली तस्वीर, पीली पग में दिखे मान 

food menu

विदेशी खाने के शौकीन लोगों के लिए कॉन्टिनेंटल और पास्ता स्टेशन का भी इंतजाम है. मीठे में नैचुरल्स आइसक्रीम, फ्रेशफ्रूट ट्रफल, मूंग दाल हलवा, शाही टुकड़ा, जलेबी, ड्राय फ्रूट रबड़ी, गुलाब जामुन होंगे. यह मेन्यू इतना शानदार है कि सुनकर ही मुंह में पानी आ रहा है. शादी का पूरा खर्च भगवंत मान उठा रहे हैं. शादी चंडीगढ़ में हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मान की होने वाली पत्नी गुरप्रीत को उनकी मां और बहन ने ही उनके लिए चुना है. वे एक दूसरे को  तीन-चार साल से जानते हैं. मान की मां की इच्छा थी कि वे दोबारा घर बसा लें. 

यह भी पढ़ें: Bhagwant Mann Wedding Video: अरविंद केजरीवाल ने कर ली बारात की तैयारी ? मजेदार डांस वीडियो वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement