Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Video: बच्चे के ट्रेन की अपर बर्थ से नीचे उतरने की टेक्निक वायरल, वीडियो देख यूजर्स बोले - कमाल का बच्चा

ट्रेन की अपर बर्थ पर बैठा यह बच्चा बड़े आराम से नीचे उतर जाता है. अब इस बच्चे की नीचे उतरने की ये टेक्निक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Funny Video: बच्चे के ट्रेन की अपर बर्थ से नीचे उतरने की टेक्निक वायरल, वीडियो देख यूजर्स बोले - कमाल का बच्चा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे बच्चों को कभी शैतान कहा जाता है, तो कभी इन नन्हें बच्चों को भगवान का रूप बताया जाता है. चाहे कुछ भी कहें लेकिन इन प्यारे बच्चों की मजेदार फनी हरकतों को देख कर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. आपने नन्हें बच्चों को घरों में मौज मस्ती करते और काम बिगाड़ते हुए तो कई बार देखा होगा. फिलहाल हम आपको ट्रेन में मस्ती करते हुए एक बच्चे का वीडियो दिखाने वाले हैं. ट्रेन की अपर बर्थ पर बैठे इस बच्चे की हरकत को देखकर आप हैरान हो जाएगे. 

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा ट्रेन की अपर बर्थ पर बैठा हुआ है. अब बच्चों को बहुत देर तक एक जगह पर बैठना कहा पसंद होता है. ट्रेन की अपर बर्थ पर बैठे इस बच्चे का जब नीचे उतरने का मन किया तो बिना किसी की मदद के ही ये नीचे उतरने की कोशिश करने लगता है. छोटे से बच्चे का अपर बर्थ से नीचे उतरना कोई आसान काम तो नहीं है लेकिन ये बच्चा बड़ी आराम से नीचे उतर जाता है. अब इस बच्चे की नीचे उतरने की ये टेक्निक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें - 1 बोतल 'दारू' की कीमत 65 करोड़, फिर भी खरीदने की लगी है लाइन!

ये भी पढ़ें - पेड़ों के बीच छिपी सोती हुई लोमड़ी को ढूंढेंगे तो हैं आप जीनियस, नहीं तो फेल

वायरल वीडियो को अनामिका ठाकुर नाम की यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है '5G जनरेशन' वायरल वीडियो को 99 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. 5 हजार से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. वायरल वीडियो पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. बच्चे की शरारती हरकतों को देखने के बाद सीमा ने लिखा 'मां इस बच्चे को कैसे सभांलती होगी', यूजर्स इस बच्चे की खूब तारीफ कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement