Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुश्किल में फंसी BJP की गाड़ी को मिला कांग्रेस का साथ, AAP ने कहा - ILU-ILU

AAP ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक BJP के चुनावी गाड़ी को कांग्रेस की प्रचार गाड़ी खींचती नजर आ रही हैं.

मुश्किल में फंसी BJP की गाड़ी को मिला कांग्रेस का साथ, AAP ने कहा - ILU-ILU

मुश्किल में फंसी BJP की गाड़ी को मिला कांग्रेस का साथ, AAP ने कहा - ILU-ILU

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात चुनावों के मद्देनजर सियासी पार्टियां अपनी-अपनी कमर कस चुकी हैं. सूबे में चारो-ओर पार्टियां अपने हक में वोट पाने के लिए लगातार प्रचार कर रही हैं. राज्य में प्रचार गाड़ियां घूम रही हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस का बैनर लगा एक ट्रक, बीजेपी फंसी हुई प्रचार गाड़ी को गड्ढे से निकालता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर मजे लिए हैं. आम आदमी पार्टी ने दोनों दलों पर यह कहते हुए तंज कसते हुए कहा कि यह भाजपा और कांग्रेस के ILU-ILU की कहानी है.

बता दें 'ILU' शब्द का जिक्र खास तौर पर साल 1991 की बॉलीवुड फिल्म 'सौदागर' के गाने 'आई लव यू'  में किया गया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ.

उन्होंने कहा, "कांग्रेस गुजरात में भाजपा के रुके हुए चुनावी वाहन को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है. यह चुनावों में भाजपा और कांग्रेस के ILU-ILU की कहानी है." 

ये भी पढ़ें - 1 बोतल 'दारू' की कीमत 65 करोड़, फिर भी खरीदने की लगी है लाइन!

बता दें आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी साल 1995 से भाजपा शासित राज्य गुजरात में सत्ता में आने की कोशिश कर रही है. इसके लिए पार्टी ने एंड़ी-चोटी का जोड़ लगा दिया है. 

आगामी विधानसभा चुनावों से पहले आप ने बार-बार दावा किया है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच एक मत है. दूसरी ओर, कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर सत्ताधारी दल की 'बी टीम' होने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें - Viral Video: खेलते-कूदते नन्हें हाथी से हुई भूल, अपनी ही सूंड पर रख लिया पैर, आगे जो हुआ...

'दिल्ली मॉडल' के वादे और बैक टू बैक रैलियों के साथ, अरविंद केजरीवाल गुजरात को भाजपा के पंजों से छीनने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, भगवा खेमा, पीएम मोदी के चुनावी नारे, 'मैंने इस गुजरात को बनाया है' की शुरुआत के साथ सत्ता में वापसी के लिए अति आश्वस्त लग रही है.

गुजरात में दो चरणों में मतदान होगा और वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी. 89 विधानसभा सीटों के लिए 1 दिसंबर को पहले चरण में मतदान होगा. शेष 93 सीटों पर 5 दिसंबर को दूसरे दौर में मतदान होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement