Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Traffic Police ने दी चेतावनी 'याद रखें आप चीता नहीं हैं'...नहीं तो पुलिस थाने में स्वागत है

अब जब चीते सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं तो ट्रैफिक पुलिस ने भी एक अहम मैसेज देने के लिए उन्हीं का सहारा लिया और यह वीडियो शेयर किया.

Traffic Police ने दी चेतावनी 'याद रखें आप चीता नहीं हैं'...नहीं तो पुलिस थाने में स्वागत है
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन पर 17 सितंबर को नामीबिया से 8 चीतों को भारत लाकर इन्हें मध्य प्रदेश के कूनो नेशनल पार्क में छोड़ा गया है. इसी वजह से चीतों की सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है. अब जब चीते चर्चा में हैं दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने भी बहती गंगा में हाथ धोते हुए एक ट्वीट किया जिसमें सड़क पर चीते की तेजी न दिखाने की अपील की. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस पिछले कई दिनों से लोगों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरुक कर रही है तो उन्होंने लोगों को ओवरस्पीडिंग के लिए जागरूक करने के लिए चीतों का एक वीडियो शेयर किया. 

14 सितंबर से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक जागरूकता अभियान शुरू किया है. ट्रैफिक पुलिस लोगों को सीट बेल्ट लगाने और ओवरस्पीडिंग के लिए जागरुक कर रही है और अब ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को ओवरस्पीडिंग के लिए जागरूक करने के लिए मीम का सहारा लिया. वीडियो ट्रैफिक पुलिस के अधिकारिक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, याद रहे कि आप चीता नहीं हैं. वीडियो में लिखा है कि हम केवल इसी स्पीड की तारीफ करते हैं. अगर आप ऐसा करेंगे तो आपका हमारे पुलिस स्टेशन में स्वागत है. वीडियो में चीता बड़ी तेजी से दौड़ रहा है और ट्रैफिक पुलिस ने वीडियो को शेयर करते हुए मीम के जरिए लोगों को तेज गति से गाड़ी न चलाने का मैसेज दिया है. वायरल मीम को हजारों लोग देख चुके हैं और ट्रैफिक पुलिस के इस तरह लोगों को जागरूक करने के तरीके की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी पत्रकार ने महिला फुटबॉल टीम के शॉर्ट्स पहनने पर उठाए सवाल, लग गई क्लास

बता दें कि ट्रैफिक पुलिस महाराष्ट्र के पालघर में टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की 4 सितंबर को हुई मृत्यु के बाद से लोगों को पिछली सीट पर भी सीट बेल्ट लगाने के लिए जागरुक कर रही है. साइरस गाड़ी में पिछली सीट पर बैठे हुए थे और उन्होंने सीट बेल्ट नहीं लगा रखी थी और एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई.
 

यह भी पढ़ें: Video: पहले कार से हुई टक्कर फिर सिर पर गिरा खंभा, हेलमेट ने दो बार बचाई जान

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement