Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शख्स की टूटी शादी तो भाभी की जान लेने पर हुआ उतारू, छत से नीचे फेंका

Crime News: शादी टूटने की वजह से पंकज अपनी भाभी से नाराज हो गया. उसने मौका देखते ही गुस्से में अपनी भाभी खुशबू को छत से नीचे फेंक दिया.

शख्स की टूटी शादी तो भाभी की जान लेने पर हुआ उतारू, छत से नीचे फेंका

Delhi Crime News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक युवक की शादी टूटी तो वह अपनी भाभी की जान लेने पर ही आमादा हो गया. उसने भाभी को छत से नीचे फेंक दिया. घटना का पता लगते ही परिवार के लोग महिला को गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर महिला का इलाज कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि युवक ने शादी टूटने के बाद भाभी की जान लेने की क्यों कोशिश की? 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला दिल्ली के बुराड़ी इलाके का है. जहां पर पंकज नाम के युवक की शादी लगभग तय हो गई थी. इस बीच लड़की वाले युवक के घर पहुंचे थे, जहां पर किसी बात को लेकर पंकज की भाभी खुशबू ने हंगामा शुरू कर दिया. खुशबू का हंगामा देखकर लड़की वाले हैरान रह गए और उन्होंने पंकज के साथ अपनी बेटी का रिश्ता करने से मना कर दिया. इसके बाद से ही पूरे घर में हंगामा शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें- बहाल हो गई राहुल गांधी की सांसदी, कांग्रेस पार्टी में जश्न का माहौल

भाभी को छत से फेंका नीचे

शादी टूटने की वजह से पंकज अपनी भाभी से नाराज हो गया. उसने मौका देखते ही गुस्से में अपनी भाभी खुशबू को छत से नीचे फेंक दिया. छत से नीचे गिरते ही खुशबू बेहोश हो गई और तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने बताया कि सिर में चोट लगने की वजह से महिला की हालत गंभीर है और उसका इलाज किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- सांसदों को कैसे मिलता है सरकारी बंगला? जानिए क्या हैं नियम

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. अस्पताल में भर्ती  खुशबू से बयान लेने की भी कोशिश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर गंभीरता से जांच की जा रही है. जांच में जो भी सामने आएगा, उस आधार पर आरोपी पंकज के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने अभी बताया कि आरोपी पंकज से पूछताछ की जा रही है.
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement