Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: महिला को बचाने के लिए ड्राइवर ने मारा ब्रेक, बीच सड़क घूम गई गाड़ी

महिला बिना इधर-उधर देखे सीधे सड़क पार कर रही थी. उसकी अनदेखी को देखते हुए ड्राइवर ने जो कदम उठाया लोग उसकी तो तारीफ कर रहे हैं लेकिन अगर पीछे से कोई दूसरी गाड़ी आ जाती तो भीषण हादसा हो सकता था.

Viral Video: महिला को बचाने के लिए ड्राइवर ने मारा ब्रेक, बीच सड़क घूम गई गाड़ी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सड़क के मामले में सावधानी हटी और दुर्घटना घटी वाली लाइन एकदम फिट बैठती है. चाहे गाड़ी ड्राइवर हो या पैदल जनता सड़क पर जरा सी लापरवाही अस्पताल पहुंचा सकती है. इसलिए सड़क पार करते समय ध्यान से इधर-उधर देखते हुए आगे बढ़ने की हिदायत दी जाती है नहीं तो कुछ ऐसा ही सीन हो जाता है. राहत की बात है कि गाड़ी के करीब दूसरी गाड़ियां नहीं थीं ऐसा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

यह वीडियो जम्मू कश्मीर के श्रीनगर का है. यहां एक महिला की वजह से सड़क पर हादसा होते-होते बचा. साफ देख सकते हैं कि गाड़ी के ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए महिला की जान बचाई लेकिन अगर उसकी पीछे दूसरी गाड़ी होती तो भीषण टक्कर हो सकती है. वीडियो में आप देखेंगे कि महिला सीधे बिना इधर-उधर सीधे आगे जा रही होती है. न जाने उसे किस बात की जल्दबाजी थी लेकिन उसकी यह हरकत सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों की जान के लिए मुसीबत हो सकती थी.

यह भी पढ़ें: Viral: शराब पीने के बाद लोगों के मुंह से जरूर सुने होंगे ये डायलॉग

महिला बीच सड़क पर पहुंचती है तो सामने से तेज रफ्तार से आ रहा शख्स जोर से ब्रेक लगाता है. तेज स्पीड में होने की वजह से कार तेजी से घूम जाती है. महिल तो बच जाती है लेकिन किनारे खड़े एक शख्स को जरा सा धक्का लगता है. वह भी अचानक कार को इतने करीब देख हैरान रह जाता है.

यह भी पढ़ें: Viral Photo: बॉस ने अचानक दिया काम, बाइक पर ही लैपटॉप खोलकर बैठ गया बंदा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement