Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! ड्रग्स की लत की वजह से ऐसी हो गई हालत, एक ट्रिक से खुद को जवान बनाती है यह लड़की

31 साल है लेकिन इस छोटी सी उम्र में ड्रग की लत की वजह यह 80 साल की नजर आने लगी है. अब यूं बिगड़ती शक्ल को टेनेसी एक ट्रिक के जरिए सुधारती हैं. 

OMG! ड्रग्स की लत की वजह से ऐसी हो गई हालत, एक ट्रिक से खुद को जवान बनाती है यह लड़की
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नशे की लत किसी को भी बर्बाद कर सकती है. आपने आजतक ऐसे कई उदाहरण देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की से मिलवाने वाले हैं जिसकी उम्र तो 31 साल है लेकिन वह दिखती किसी 80 साल की बुजुर्ग महिला की तरह है. इस लड़की का नाम टेनेसी है इसकी उम्र महज 31 साल है लेकिन इस छोटी सी उम्र में ड्रग की लत की वजह यह 80 साल की नजर आने लगी है. अब यूं बिगड़ती शक्ल को टेनेसी एक ट्रिक के जरिए सुधारती हैं. 

दरअसल नशे की वजह से टेनेसी के सारे दांत झड़ गए. इसके बाद अब उन्होंने डेंचर लगवा लिया है. नकली दांत लगाने के बाद वह मेकअप करती हैं और लुक ऐसा बदल जाता है कि लोग उन्हें कैटफिश कहने लगे जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं. वह बताती हैं कि घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं. फिर उन्हें नशे की लत लगी. इसका सीधा असर उनके दांतो पर पड़ा. धीरे-धीरे दांतो पर इंफेक्शन बढ़ा और वो खराब होने शुरू हो गए जिससे उनका चेहरा बूढ़ों की तरह लगने लगा. आखिर में उन्होंने डेंचर का सहारा लेने की सोची और अपने चेहरे को फिर से पहले जैसा कर लिया. दांतों के नए सेट के लगते ही उनका चेहरा फिर से जवां हो जाता है. सोशल प्लेटफॉर्म पर उनके इस लुक को देखकर लोगों ने उन्हें कैटफिश कहने लगे जो कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया.

यह भी पढ़ें: Viral: वो कौन सा शब्द है जिसे हम देखते तो हैं लेकिन पढ़ते नहीं हैं?

Drug addiction

‘कैटफिश नहीं, मजबूर हूं मैं’

उनका कहना है कि वो दूसरों को दिखाने के लिए नहीं बल्कि खुद की संतुष्टि के लिए डेंचर लगाती और तैयार होती हैं. वो जैसी हैं वैसी दिखने में उन्हें कोई शर्म नहीं है इसलिए तो वो अपने सोशल प्लेटफॉर्म में अपने दोनों लुक की तस्वीरे शेयर करती रहती हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर यह देख बहुत दुख होता है कि लोग बाहरी सुंदरता के आधार जज करने लगते हैं. वह तो डेंचर अफोर्ड भी नहीं कर सकती थीं लेकिन एक अनजान शख्स ने उनकी हालत देखकर उनके इलाज के लिए पैसे दान किए.

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: 19वीं सदी की यह तस्वीर बताएगी आप मजाकिया हैं या डीप थिंकर

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement