Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: टीचर को हुआ अपनी स्टूडेंट से प्यार, शादी के लिए बन गई लड़का

मीरा ने शादी के लिए अपना जेंडर चेंज करवाया. अब मीरा ने अपना नाम आरव रख लिया है. कल्पना और आरव ने शुक्रवार 4 नवंबर को शादी कर ली.

Viral News: टीचर को हुआ अपनी स्टूडेंट से प्यार, शादी के लिए बन गई लड़का
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज के समय में सभी लोग समलैंगिकता के बारे में जानते हैं. समलैंगिक जोडों की शादियों की कई खबरें भी सामने आती रहती हैं. एक ऐसी ही शादी राजस्थान में भी हुई है. राजस्थान की एक महिला टीचर ने अपनी स्टूडेंट से शादी कर ली. यह खबर काफी चर्चा में है. राजस्थान भरतपुर के नगला के राजकीय माध्यमिक स्कूल की फिजिकल एजुकेशन की महिला टीचर ने अपनी एक स्टूडेंट से शादी कर ली है. डीग की रहने वाली इस टीचर का नाम मीरा है. वह बचपन से ही खुद को लड़का मानती थी और लड़को के साथ ही खेलती कूदती थी.

मीरा की बचपन से स्पोर्ट्स में बहुत दिलचस्पी थी. मीरा बड़ी होकर स्पोर्ट्स टीचर बनी. स्कूल में कबड्डी की कोचिंग के दौरान उसकी मुलाकात कल्पना से हुई. पहले दोस्ती हुई फिर दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया. दोनों में प्यार हो गया लेकिन ये दोनों सेम जेंडर की वजह से शादी नहीं कर पा रही थीं. मीरा ने शादी के लिए अपना जेंडर चेंज करवाया और अब मीरा ने अपना नाम आरव रख लिया है. कल्पना और मीरा यानि आरव ने शुक्रवार 4 नवंबर को शादी की इस शादी से इनके परिवार वाले भी बहुत खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: OMG! नशे के लिए मेंढक चाट रहे हैं अमेरिका के लोग, नेशनल पार्क ने दी वार्निंंग

मीरा के जेंडर चेंज की प्रक्रिया 2019 से शुरू हो गया था जो 2021 में हुई सर्जरी के बाद पूरा हुआ. कल्पना ने बताया कि वह भी इस शादी से बहुत खुश है. मीरा के पिता बीरी सिंह ने बताया 'मेरी पांच लड़कियां थीं कोई बेटा नहीं था. सबसे छोटी बेटी बचपन से ही लड़कों की तरह रहती थीं. अब उसने जेंडर चेंज करा लिया है. मुझे इस बात की बहुत खुशी है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: महंगा पड़ा पंगा, दूसरे को लात मारने के चक्कर में बाइक से गिरी लड़की

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement