Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सांप ने डसा तो बच्चे ने ले लिया बदला, गर्दन पकड़ नोच डाला, सांप की मौत

बच्चा बाहर खेल रहा था. इसी दौरान सांप ने उसे काट लिया और इसके बाद बच्चे ने तैश में आकर सांप को घर दबोचा.

सांप ने डसा तो बच्चे ने ले लिया बदला, गर्दन पकड़ नोच डाला, सांप की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जशपुर में यूं तो सर्पदंश के बहुत से मामले सामने आते हैं. इस बार जो मामला सामने आया है वह थोड़ा अजब-गजब टाइप है. यहां एक बच्चे को सांप ने काट लिया. इसके बाद गुस्से में आकर उस बच्चे ने भी सांप को काट लिया. लड़के ने सांप को इस तरह काटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद बच्चे ने जब घरवालों को सर्पदंश की बात बताई तो फिर परिजनों ने उसका इलाज कराया और वह स्वस्थ हो गया. मामला जशपुर जिले के बगीचा विकासखंड का है.

यह भी पढ़ें: भगत सिंह की फांसी वाले सीन की रिहर्सल कर रहा था बच्चा, फंदे से लटक कर बच्चे की मौत

पंडरापाठ में रहने वाला पहाड़ी कोरवा बालक घर से कुछ दूर अपनी दीदी के यहां गया हुआ था. खेलने के दौरान सांप ने उसके हाथ को काट लिया. इसके बाद दीपक राम नाम के इस लड़के ने भी गुस्से में आकर सांप को पकड़कर उसे अपने दांतों से काट लिया. इस दौरान सांप ने दीपक के हाथों को बुरी तरह जकड़ लिया था. इसकी खबर लड़के की बहन को हुई तो वह तुरंत लड़के को लेकर अस्पताल पहुंचीं. अब बालक पूरी तरह स्वस्थ है. जशपुर जिले में यह अंधविश्वास भी है कि यदि आपको सांप काट ले तो आप सांप को काट लें तो विष का प्रभाव नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: Video: उज्जैन महाकाल मंदिर में मची भगदड़, पैरों की नीचे दबी बुजुर्ग महिला

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement