Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पासपोर्ट के लिए फोटो नहीं खिंचवा रहा था बच्चा, पिता ने निकाली ऐसी ट्रिक सब कर रहे तारीफ

Viral News: पिता को पासपोर्ट बनवाने के लिए बच्चे की फोटो की जरूरत थी. लेकिन बच्चा कैमरा देखकर बार-बार शरारत कर रहा था.

पासपोर्ट के लिए फोटो नहीं खिंचवा रहा था बच्चा, पिता ने निकाली ऐसी ट्रिक सब कर रहे तारीफ

Baby viral photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बच्चों की शरारत भले ही दूसरों को अच्छी लगती हो लेकिन पैरेंट्स को यह कभी-कभी परेशानी में डाल देती है. छोटे बच्चे से कोई काम करवाना अक्सर मुश्किल होता है और अगर वो फोटो खिंचवाने की बात हुई तो तब तो और भी नामुमकिन होता है. बच्चे से अगर बोल दिया जाए की बेटा आपका फोटो खींचना है तो आप सीधा बैठ जाओ, फिर तो वह और ज्यादा शरारत करेगा. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक फोटो वायरल हो रहा है. जिसमें एक पिता ने बच्चे की फोटो खिंचवाने के लिए ऐसी गजब टेक्निक निकाली जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग शख्स की इस ट्रिक की तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, पिता को पासपोर्ट बनवाने के लिए बच्चे की फोटो की जरूरत थी. पिता जब बच्चे को स्टूडियो में पासपोर्ट साइज फोटो कराने लेकर पहुंचा तो वो कैमरेमैन के सामने एक जगह सीधा बैठ ही नहीं पा रहा था. वो बार-बार कैमरे को देखकर शरारत करने में लगा था. तभी पिता के दिमाग में ऐसा आइडिया कि फोटोग्राफर ने एक क्लिक में बच्चे का फोटो खींच लिया.

यह भी पढ़ें- क्या दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज रोकेगी भारतीय टीम का विजयरथ, पहली पारी में दे रही है कड़ी टक्कर

ट्विटर यूजर यायर मेन्चेल (@yairmenchel) ने इसकी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि पिता सफेद चादर से ढका हुआ है और उसने बच्चे को गोद में बैठा रखा है. दोनों कुर्सी पर बैठे हैं. ट्वीट में बताया गया कि उस शख्स ने अपने बच्चे का पासपोर्ट फोटो लेने के लिए अजीब सी ट्रिक अपनाई.

लोग जमकर कर रहे तारीफ
इस फोटो को 3.7 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जबकि 6700 से ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है. तस्वीर को लेकर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मेरी बेटी अब 20 साल की है, लेकिन मुझे याद है कि जब वह 1 साल से भी कम उम्र की थी तो उसका फोटो खिंचवाने में भी मुझे ऐसा ही करना पड़ा था.' एक अन्य यूजर ने लिखा, काश मैंने भी 20 साल पहले ऐसा किया होता, ग्रेट आइडिया.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement