Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हद हो गई! Metro के अंदर नहाता दिखा शख्स, लोगों ने रोका तो करने लगा मारपीट

Viral वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक शख्स मेट्रो के अंदर ही बाथिंग टब लेकर पहुंच जाता है और चलती मेट्रो में नहाने भी लगाता है. यकीन मानिए, यह नजारा देखने के बाद एक पल के लिए तो आप भी दंग रह जाएंगे.

हद हो गई! Metro के अंदर नहाता दिखा शख्स, लोगों ने रोका तो करने लगा मारपीट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ बेहद मजेदार तो कुछ इतने अजीबोगरीब होते हैं जिन्हें देख किसी का भी सिर चकरा जाए. अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देखने के बाद एक पल के लिए तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि भई आखिर यह हो क्या रहा है?

वीडियो की शुरुआत में आप एक शख्स को मेट्रो के अंदर नहाते हुए देखेंगे. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. ये शख्स मेट्रो के अंदर ही बाथिंग टब लेकर पहुंच गए और चलती मेंट्रो में नहाना शुरू कर दिया. शख्स को ऐसा करता देख वहां मौजूद अन्य लोग भी दंग रह गए. 

यहां देखें वीडियो -

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे शख्स मेट्रो के अंदर बाथिंग टब में बैठकर पानी की बोतल से नहा रहा है. इस दौरान बोतल से पानी छलक कर ट्रेन में सवार अन्‍य व्‍यक्ति के ऊपर जा गिरा. बस फिर क्या था, देखते ही देखते दोनों में कहासुनी शुरू हो गई और फिर बात इतनी बढ़ गई कि नौबत धक्‍कामुक्‍की तक पहुंच गई. हालांकि, वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों ने मिलकर जैसे-तैसे कर बीच-बचाव किया. 

यह भी पढ़ें: Viral: एक चिड़िया की वजह से गुल हुई 14 हजार घरों की बत्ती

हैरान कर देने वाला यह वीडियो @dailyinstavids नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 4M से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही लाखों लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने बताया कि यह घटना न्‍यूयॉर्क सिटी की है जिसे देखने के बाद लोग इसपर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. किसी का कहना है कि यह सब जानबूझ कर किया गया है तो वहीं, एक अन्य यूजर ने सवालिया लहजे में पूछा, आखिर शख्स मेट्रो के अंदर बाथिंग टब लेकर पहुंच कैसे गया?

फिलहाल यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: चालाक निकला प्रेमी, लड़की से हुई खटपट तो चोर बनकर झपटा आईफोन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement