Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: वीडियो बनाने के चक्कर में कुत्ते को खिला दी लाल मिर्चें, आंख से टपकते रहे आंसू

ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें लोग कुत्तों को तेज मसाले वाला खाना खिलाते दिख रहे हैं. यह उनकी सेहत के लिए ठीक नहीं और उनपर एक टॉर्चर की तरह है.

Viral Video: वीडियो बनाने के चक्कर में कुत्ते को खिला दी लाल मिर्चें, आंख से टपकते रहे आंसू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते. कई बार ट्रेंड में आने के लिए लोग खतरनाक स्टंट भी करते हैं ऐसे कि हल्की सी चूक भी भारी नुकसान पहुंचा सकती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स ने सिर्फ वीडियो बनाने के लिए अपने कुत्ते को तीखी लाल मिर्च खिला दी. एक तरफ तो इंसानों के प्रति कुत्ते की वफादारी की तारीफ की जाती है, लोग इसे इंसानों का सबसे पसंदीदा दोस्त माना जाता है वहीं दूसरी तरफ इस तरह का वीडियो बेहद शर्मनाक है. यह वीडियो देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर एक वीडियो के लिए कोई इस हद तक कैसे गिर सकता है.

वायरल हो रहा यह वीडियो चीन का है. वहां इस समय एक ट्रेंड चल रहा है. इसमें लोग अपने पेट्स को मिर्च खिलाने का वीडियो सोशल व्लॉगिंग ऐप्स पर शेयर कर रहे हैं. इन ऐप्स पर लोग ज्यादा खाना खाते हुए का वीडियो शेयर करते हैं. इस तरह के ऐप्स को सरकार ने ब्लॉक कर दिया है जिसके बाद लोग अब जानवरों के साथ इस तरह के वीडियो बना रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में जर्मन शेफर्ड रोते हुए दिख रहा है. कुत्ते को चिली चिकन खाने को दिया है जिसे कुत्ता चिकन होने की वजह से खा तो रहा है लेकिन तीखी मिर्ची की वजह से उसकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Cute Video: पहली बार सूंड से पानी पी रहा था हाथी का बच्चा, हरकतें देख आ जाएगी हंसी

ऐसे और भी वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें लोग कुत्तों के साथ ये ट्रेंड फॉलो कर रहे हैं. दुनिया में ऐसे वीडियो वायरल होने के बाद चीन की इन हरकतों की बहुत आलोचना हो रही है. मासूम बेजुबानों को परेशान करने वाले वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं.

यह भी पढ़ें: Indian Army Dog: 2 साल की उम्र में कश्मीर में गंवा दी जान, 75वें स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति ने दिया सम्मान

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement