Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

5वीं मंजिल से गिरी 2 साल का बच्ची, इस शख्स ने ऐसे किया कैच बच गई जान, देखें Video

शेन सड़क के किनारे अपनी कार पार्क कर रहे थे, तभी उनकी नजर पास की एक बिल्डिंग पर पड़ी. उन्होंने देखा कि बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल की खिड़की पर एक मासूम बच्ची लटकी हुई थी. इसके बाद शेन ने जो किया, उसके देख हर कोई उनका फैन हो गया. 

5वीं मंजिल से गिरी 2 साल का बच्ची, इस शख्स ने ऐसे किय��ा कैच बच गई जान, देखें Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ पल भर में भावुक भी कर जाते हैं. अब इन दिनों ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को देख जहां कुछ लोग हैरान हैं तो वहीं कुछ लोग उसमें नजर आ रहे एक लड़के की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वीडियो चीन (China) के झेजियांग प्रांत के टोंगजियांग का है जिसमें एक लड़के को 2 साल की मासूम बच्ची की जान बचाते हुए देखा जा रहा है. लड़के का नाम शेन डोंग (Shen Dong) बताया जा है.

जानकारी के अनुसार, शेन सड़क के किनारे अपनी कार पार्क कर रहे थे, तभी उनकी नजर पास की एक बिल्डिंग पर पड़ी. उन्होंने देखा कि बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल की खिड़की पर एक मासूम बच्ची लटकी हुई थी. इसके बाद शेन ने जो किया, उसके देख हर कोई उनका फैन हो गया. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Video: जब मां-बाप ने बेटे को प्लेन उड़ाते हुए देखा लाइव, इमोशनल कर देगी फ्लाइट में हुई ये मुलाकात 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे बच्ची अपने घर की खिड़की की नीचे गिरी और एसी के स्टैंड पर लटक गई लेकिन एसी का स्टैंड भी ज्यादा देर का उसका सहारा नहीं बन पाया और कुछ ही सेकंड में वह वहां से भी नीचे गिर गई. इधर, बच्ची को गिरता देख शेन बिना देरी किए बिल्डिंग की ओर भागे और एकदम ठीक समय पर उसे कैच कर लिया. वहीं, घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो देख हर कोई शेन की तारीफ कर रहा है. वो इसके हकदार भी हैं क्योंकि अगर शेन सही समय पर वहां नहीं पहुंतचे तो एक बड़ी अनहोनी हो सकती थी.

यह भी पढ़ें- CBSE बोर्ड रिजल्ट के बाद सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की बरसात, तस्वीरें देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement