Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सड़क पर लगा जाम तो ट्रक के नीचे से स्कूटी निकाल कर ले गया बंदा, लोग बोले- वाह भाई गजब

वीडियो में देखेंगे कि शख्स ट्रक को मुसीबत नहीं बल्कि एक मौके की तरह देखता है. वह तुरंत अपनी स्कूटी को नीचे झुकाता है और पीछे वाले देखते रह जाते हैं.

सड़क पर लगा जाम तो ट्रक के नीचे से स्कूटी निकाल कर ले गया बंदा, लोग बोले- वाह भाई गजब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सड़क पर जाम लगता है तो यूं तो लोगों का मूड खराब होता है लेकिन कभी कभार ऐसे सीन देखने को मिलते हैं कि जुगाड़ को सलाम करने का मन कर जाता है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक ट्रक की वजह से सड़क जाम थी. जाम लगा तो दूसरे लोग परेशान होने लगे लेकिन एक भाई ने ऐसा दिमाग लगाया कि लोग भी कायल हो गए.

वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स ट्रक को मुसीबत नहीं बल्कि एक मौके की तरह देखता है. वह तुरंत अपनी स्कूटी को नीचे झुकाता है और आगे बढ़ते हुए उस ट्रक के नीचे से स्कूटी निकाल कर पार कर जाता है. उसे देखकर पीछे वाले देखते ही रह गए और कुछ थे जो उसके इस कारनामे को फोन में कैद करने में लगे हुए थे.

यह भी पढ़ें: Viral Video: नशे में धुत महिला ने पकड़ा पुलिसवाले का कॉलर, लात मारते भी दिखी

 

वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. इस वीडियो को अबतक 27 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो हंसी रोक नहीं पाएंगे. लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, हे भगवान...भारत को कोई रोक नहीं सकता. आरके वर्मा ने लिखा, वाह क्या काम किया, शॉर्टकट. मयूर वघेला ने इसे पेट्रोल की बचत का बढ़िया तरीका बताया.

यह भी पढ़ें: पत्रकार ने 800 करोड़ रुपये में बेचा अपना नोबल प्राइज, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement