Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोमा में 16 दिन बाद जगा बेटा तो खुशी में रोने लगी मां, ये वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल

Mother Son Emotional Video: वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लोग काफी इमोशनल हो गए. जिसके बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में कई तरह की बातें लिखी.

कोमा में 16 दिन बाद जगा बेटा तो खुशी में रोने लगी मां, ये वीडियो देख हो जाएंगे इमोशनल
Mother son emotional video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मां-बेटे का रिश्ता कितना गहरा होता है. इसे साबित करने के लिए किसी उदाहरण की जरूरत नहीं है. सोशल मीडिया पर मां और बेटे से जुड़ा एक इमोशनल वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. यह वीडियो आपको भी भावुक कर देगा. इस वीडियो को देखकर शायद ही किसी की आंखें गीली ना हों. ऐसे में आइए जानते हैं कि वायरल वीडियो में क्या है? 

एक बच्चे को जन्म के बाद से ही डायस्ट्रोफिक एपिडर्मोलिसिस बुलोसा नामक एक त्वचा की बीमारी थी. जिसकी वजह से वह कोमा में था. 16 दिनों बाद जब बच्चे को होश आया तो वह अपनी मां को देखने के लिए बहुत परेशान हो गया. दूसरी तरफ उसकी मां भी अपने बेटे को देखने के लिए कमरे के बाहर ही खड़े थीं.

इसे भी पढ़ें- आंखों में गुस्सा, मूछों पर ताव और बात बाबा साहेब की, कैसे राजनीति में बड़ा हुआ चंद्रशेखर आजाद का नाम?

16 दिनों बाद बच्चे को आया होश

मां को जब बेटे के होश आने की खबर लगी तो वह दौड़ती हुई अस्पताल के कमरे में पहुंच गई.  जहां अपने बेटे को देखकर वह इमोशनल हो गईं. मां को रोता देख बेटा भी रोने लगा और वह एक दूसरे से गले लग गए. भावुक कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि मां और बेटे एक दूसरे को गले लगाकर खूब रो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Rahul Gandhi के खिलाफ ट्वीट करने पर भड़की कांग्रेस, भाजपा IT सेल चीफ के खिलाफ कर्नाटक में FIR
 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

 इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को देखने वाले लोग काफी इमोशनल हो गए.  कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि बच्चा जल्दी ठीक हो जाए. कुछ यूजर ने कमेंट किया कि अपनी मां को देकर बच्चे ने जो रिएक्शन दिया है, वह बहुत प्यारा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement