Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: मुस्लिमों से मंदिर में पढ़वाई हनुमान चालीसा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

आप देखेंगे कि करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुस्लिम समाज के लोग टोपी लगा कर हनुमान चालीसा पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं.

Video: मुस्लिमों से मंदिर में पढ़वाई हनुमान चालीसा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुस्लिमों से हनुमान चालीसा का पाठ पढ़वाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सचिन शर्मा नाम का एक युवक मंदिर में मुस्लिमों को पढ़ा रहा है. पहले वह एक लाइन बोल रहा है और उसके पीछे-पीछे सभी वह दोहरा रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुस्लिम समाज के लोग टोपी लगा कर हनुमान चालीसा पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो अलीगढ़ के इगलास थाना इलाके के हस्त पुर गांव का है.

बताया जा रहा है कि सचिन अखिल भारत हिंदू सेना के जिला अध्यक्ष हैं. वीडियो में शामिल सभी लोग अपनी मर्जी से उसके साथ बैठे हैं. इनमें से कोई ऐसा नहीं है जिसके साथ कोई जबरदस्ती की गई हो. वीडियो को लेकर सचिन शर्मा ने बताया, मैं अखिल भारतीय हिंदू सेना का जिला अध्यक्ष हूं. मैंने हनुमान चालीसा का जो पाठ पढ़ाया है वह दूसे समुदाय के लोगों को सनातन धर्म के प्रति जागरुक करने के लिए किया. सचिन का कहना है कि दूसरे समुदाय के लोगों ने अपन मर्जी से मंदिर में बैठकर हनुमान चालीसा का पठ पढ़ा और साथ ही वंदे मातरम के नारे भी लगाए.

यह भी पढ़ें: 106 साल की कछुए ने कराया स्क्रब, लिया स्पा का आनंद, वीडियो वायरल   

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ तो अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के सुन्नी थियोलॉजी डिपार्टमेंट के पूर्व विभाग अध्यक्ष और मुस्लिम धर्मगुरु मुफ्ती जाहिद अली खान ने कहा कि हनुमान चालीसा या जो भी चीज हो...अगर कोई उसे अपनी मर्जी से पढ़ता है तो उसमें कोई हर्ज नहीं है.

 

यह भी पढ़ें: म्यूजिक सुन खुद को रोक नहीं पाया Zomato वाला, करने लगा डांस, वीडियो वायरल   

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement