Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: विंडो सीट के लिए फ्लाइट में हो गई मार, एक-दूसरे से भिड़ गए यात्री

Flight Viral Video: विंडो सीट के लिए दोनों यात्रियों के बीच पहले कहासुनी हुई. कुछ देर में ही यह कहासुनी हाथापाई में बदल गई.

Viral News: विंडो सीट के लिए फ्लाइट में हो गई मार, एक-दूसरे से भिड़ गए यात्री

Flight Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने सोशल मीडिया पर कई बार ट्रेन या बस में मारपीट करते लोगों के वीडियो देखे होंगे. विंडो सीट के लिए लोग कई बार एक - दूसरे से झगड़ा कर लेते हैं लेकिन प्लेन में विंडो सीट के लिए हुई मारपीट का वीडियो शायद ही आपने देखा हो. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही घटना सामने आई है. जिसमें 2 यात्रियों ने एक दूसरे से विंडो सीट के लिए मारपीट कर ली.

दिल्ली स्टार मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मालटा से लंदन जा रही एक फ्लाइट में हुई थी. स्टैनस्टेड एयरपोर्ट पर 2 यात्री एक साथ फ्लाइट में सवार हुए. इस दौरान फ्लाइट में सीटिंग अरेंजमेंट को लेकर एक - दूसरे से भिड़ गए. एक - दूसरे से मारपीट कर रहे यात्रियों को बचाने के लिए कुछ आसपास के लोग आए लेकिन वह किसी की भी बात मानने को तैयार नहीं थे.

यह भी पढ़ें- पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम ओपी सोनी को विजिलेंस टीम ने किया गिरफ्तार, क्या है वजह  

विंडो सीट के लिए हुई मार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विंडो सीट के लिए दोनों यात्रियों के बीच पहले कहासुनी हुई. कुछ देर में ही यह कहासुनी हाथापाई में बदल गई. दोनों ही यात्रियों के बीच गाली - गलौज हुई और एक - दूसरे पर थप्पड़ बरसाने लगे. जिसके बाद फ्लाइट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसके बाद केबिन -क्रू ने बचाव किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement