Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शराब पी कर कॉलेज पहुंचा प्रोफेसर, लेक्चर के दौरान कैमरे में कैद हुई नौटंकी

Punjab Professor Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रोफेसर शराब के 'नशे' में क्लास लेते नजर आ रहे हैं.

शराब पी कर कॉलेज पहुंचा प्रोफेसर, लेक्चर के दौरान कैमरे में कैद हुई नौटंकी

Professor viral video : प्रोफेसर का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Punjab Professor Viral Video: पंजाब के गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नशे में धुत प्रोफेसर लेक्चर लेते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि प्रोफेसर हाथ में बोतल पकड़े हैं और अपने छात्रों के साथ पंजाबी भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं. पहचान के तौर पर प्रोफेसर अपना नाम रविंदर कुमार बताते हैं और कॉलेज में गणित फैसिलिटी का हिस्सा हैं. इसके अलावा छात्रों के उत्साह बढ़ाने के बाद प्रोफेसर को पंजाबी गाने गाते और नाचते हुए भी देखा गया.

ये भी पढ़ें - उड़ती फ्लाइट से निकलने लगे थे अंगारे, हलक में सूख गई थी यात्रियों की जान

वीडियो को रजनी सिंह ने ट्विटर पर एक कैप्शन के साथ अपलोड किया, जिसमें लिखा है, "प्रोफेसर शराब पीकर क्लास में पहुंचे! वायरल वीडियो जीएनडीयू कॉलेज, पठानकोट का है." 

यहां देखें वीडियो


ट्विटर पर वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रोफेसर की जमकर खिंचाई की. एक यूजर ने लिखा, 'कहां जा रहा एजुकेशन सिस्टम? स्टूडेंट्स क्या पढ़ेंगे या क्या सिखेंगे. पठानकोट कॉलेज की डीन भूपिंदर कौर ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया, "हमने रविंदर कुमार को संस्थान में पार्ट-टाइम मैथ टीचर के पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है."

ये भी पढ़ें - साइकिल सवार शख्स पर तेंदुए ने मारा पंजा, कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर

इस बीच, प्रोफेसर रविंदर कुमार ने दावों का खंडन किया है और कहा है कि वह शराब के नशे में थे. रविंदर दावा किया वह छात्रों के सामने एक्टिंग कर रहे थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement