Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: बच्चा कहां से आता है ? अब इस सवाल पर बच्चों से नजरें चुराने की जरूरत नहीं

टीचर मेटर्निटी लीव के बाद स्कूल लौटी थी. टीचर ने अपनी क्लास से सवाल पूछने को कहा तो एक से बढ़कर एक सावल सामने आए.

Viral: बच्चा कहां से आता है ? अब इस सवाल पर बच्चों से नजरें चुराने की जरूरत नहीं
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेटर्निटी लीव के बाद काम पर लौटना एक बड़ा चैलेंज होता है. आपको एक मां की जिम्मेदारी निभानी होती है और साथ ही साथ ऑफिस में भी खुद को साबित करना होता है. यह हर किसी के लिए इतना आसान नहीं होता लेकिन कुछ लोग इस तरह के हालात भी इस तरह हैंडल करते हैं कि लोग देखते रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक टीचर मेटर्निटी लीव के बाद स्कूल लौटी है और बड़े ही मजेदार अंदाज में अपनी क्लास के बच्चों को अपने बेटे   से मिलवा रही है.

आप देखेंगे कि टीचर क्लास में एक प्रेजेंटेशन देती हैं. इस प्रेजेंटेशन में वह दिखाती है कि आखिरी बार आपने मुझे इस लुक में देखा था. मैं प्रेग्नेंट थी और मेरा एक बेटा है. मैं चाहती हूं कि आप मेरे बेटे से मिले. यह है सैम. इसके बाद टीचर बच्चों से कहती है कि चलिए अब आप सवाल पूछे. टीचर का इतना कहना था कि इसके बाद सवालों की बरसात ही हो जाती है.

यह भी पढ़ें: मक्खी और मच्छर का ड्यूटी टाइम जानते हैं आप ? नहीं जानते तो पढ़ लीजिए

इसके बाद बच्चे एक से बढ़कर एक सवाल करते हैं. एक बच्चा पूछता है कि क्या सैम रोता है ? टीचर कहती हैं हां. दूसरा बच्चा कहता है - क्या आप उसे चलना सिखा रही हैं ? जवाब मिलता है - नहीं अभी तो वह केवल तीन महीने का है. एक बच्चा पूछता है - सैम क्या खाता है ? इस पर टीचर कहती है कि वह अभी केवल दूध पीता है. एक बच्चे ने पूछा वह किसके साथ सोता है ? आपके साथ या उसे अपने पापा के साथ सोना पसंद है ? टीचर बताती है कि वह अकेले अपने पालने में सोता है और इस बात के लिए सैम को खूब तालियां मिलती हैं.

यह भी पढ़ें: Viral News: नौकरी के लिए CV की जगह भेज दी कुत्ते की फोटो

आखिर में एक बच्चे ने वही सवाल किया जो ज्यादातर बच्चे पूछते है और टीचर के जवाब ने सभी का दिल जीत लिया. बच्चे ने पूछा टीचर बच्चे कहां से आते हैं. इस पर टीचर ने कहा कि हमारे शरीर में एक ऑर्गन होता है यूटरस, बच्चा वहीं से आता है. टीचर का जवाब सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. लोग तारीफ कर रहे हैं कि टीचर ने बिना किसी असहजता के साइंस से जुड़ा फैक्ट बताया. हमें इनसे सीखना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement