Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोती हुई बाघिन को बाघ कर रहा था तंग, फिर पलट कर दिया ये करारा जवाब | Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक बाघिन आराम फरमा रही थी तभी एक बाघ आकर उसे तंग करने की कोशिश करता है.

सोती हुई बाघिन को बाघ कर रहा था तंग, फिर पलट कर दिया ये करारा जवाब | Video

सो रही बाघिन को तंग करता बाघ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बाघ (Tiger) ज्यादातर रात में शिकार करते हैं क्योंकि वे रात में जागने वाले जानवर होते हैं. इसका मतलब है कि वे ज्यादातर दिन में सोते हैं. कैद में पाले गए बाघ भी जंगली बाघों की तरह दिन में 18 से 20 घंटे सोते हैं. बाघ एक एकान्त प्रिय जानवर हैं और अकेले शिकार करते हैं. बाघिन अपने शावकों के साथ मिलकर शिकार करती हैं ताकि उन्हें सिखा सकें कि अपने शिकार को कैसे काबू में लिया जाए. स्वाभाविक रूप से यदि एक बाघिन शिकार कर रही है और शावकों को पाल रही है, तो उसे हर वक्त चौकन्ना रहना होता है.

सोशल मीडिया पर एक बाघिन की वीडियो वायरल हो रही है, जहां वह दोपहर के वक्त झपकी ले रही होती है. तभी बाघ उसे तंग करता है तभी बाघिन पलट कर उसे करारा जवाब देती है. वीडियो में एक बच्चा एक चिड़ियाघर में बाघ के बाड़े को देख रहा है और उन्हें लड़ते हुए देखकर डर गया है.

ये भी पढ़ें - Love & Relationship: अपने पार्टनर के लिए बहुत वफादार होते हैं दीमक, मरने के बाद भी किसी दूसरे से नहीं बनाते संबंध 

यहां देखें वीडियो

 

क्लिप में एक बाघ को एक बाघिन के पास जाते हुए देखा जा सकता है, जो शांति से आराम कर रही है. जैसे ही बाघ उसे छूता है, वह करारा जवाब देने के लिए उसके सामने कूद जाती है और बाघ पर हमला करने की कोशिश करती है. बाघ जानता है कि उसने जो किया वह बाघिन को गुस्सा दिला सकता है, इसलिए वह पीछे हट जाता है. बाघिन फिर बाघ पर दहाड़ती है और अपने पंजे मारती है.

ये भी पढ़ें - रिश्तों में आ रही है खटास तो देखें ये वीडियो, फिर जवां हो जाएगा प्यार

नजर आ रहा वीडियो साल 2016 का है. यह क्लिप आयरलैंड के डबलिन चिड़ियाघर में रिकॉर्ड की गई है.  खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 14.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और पांच लाख 69 हजार लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement