Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

True Relationship: रिश्तों में आ रही है खटास तो देखें ये वीडियो, फिर जवां हो जाएगा प्यार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां एक बुजुर्ग पति-पत्नी एक दूसरे को खाना खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

True Relationship: रिश्तों में आ रही है खटास तो देखें ये वीडियो, फिर जवां हो जाएगा प्यार

बुजुर्ग दंपत्ति का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप  (Long time Relationship) का मिसाल बन गया एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जहां एक बुजुर्ग दंपत्ति एक साथ नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे को खाना खिलाने में एक दूसरे की मदद कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस सच्चे प्यार (True Love) की निशानी मान रहे हैं और जमकर इसे शेयर भी कर रहे हैं. आईएएस ऑफिसर सुमिता मिश्रा के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो के इंटरैक्शन में लोग जमकर दोनों बुजुर्ग पति-पत्नी के प्यार की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि बुजुर्ग दंपत्ति की उम्र 80 साल से ज्यादा ही होगी. उम्र के इस पड़ाव पर भी दोनों  एक दूसरे का साथ दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए आईएएस सुमिता मिश्रा ने लिखा,  "कोई पूछे कि प्यार क्या होता है तो बता देना प्यार इस उम्र में और यह होता है." वीडियो के बैकग्राउंड में - एक प्यार का नगमा है, गाना बज रहा है. इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "इस उम्र में तो बच्चे ध्यान रखते हैं. इसलिए बुढ़ापे का सहारा है दोनों एक-दुजे के लिए. दूसरे यूजर ने लिखा - वाह! ये है जिंदगी की असली सच्चाई.

ये भी पढ़ें - OMG: हाइट बढ़वाने के लिए करा ली सर्जरी, जांघ की हड्डियां कटवाकर डलवाई कीलें!ये भी पढ़ें - Video: ये कुत्ता...कुत्ता नहीं मगरमच्छ है, यकीन नहीं तो खुद देख लें

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 6 लाख 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आईएएस ऑफिसर डॉक्टर सुमिता मिश्रा के ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को को 4 हजार 937 बार रीट्वीट और  38 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement