Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपने ही बच्चे को निगल गया मगरमच्छ, Video देख डर से सिहर उठे लोग

मगरमच्छ ने देखते ही देखते अपने खुद के बच्चे को पूरा का पूरा निगल लिया. खुद के बच्चे को खा जाने की घटना जंगल या इंसानों की दुनिया कहीं भी आम नहीं होती. यही वजह है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग डर से सिहर उठे हैं.

अपने ही बच्चे को निगल गया मगरमच्छ, Video देख डर से सिहर उठे लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ आपको खूब हंसाते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद कोई भी डर से सहम जाए. इन दिनों एक ऐसा ही डरा देना वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

क्या है पूरा मामला?
माना जाता है कि कोई भी जानवर कितना भी खूंखार या खतरनाक क्यों ना हो लेकिन वह अपने बच्चों पर कभी हमला नहीं करता. आपने कई ऐसे वीडियो भी देखे होंगे जिनमें जानवर अपनी जान को खतरे में डालकर अपने बच्चे को मौत के मुंह से निकालते हुए नजर आते हैं. कोई उनके बच्चों को नुकसान पहुंचाए, इससे पहले ही वे हमलावर की जान लेने को उतारू हो जाते हैं. बच्चों पर जरा सा खतरा दिखते ही जानवर बेसुध होकर इधर-उधर भागने लगते हैं लेकिन अब एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक नरभक्षी मगरमच्छ अपने ही बच्चे को निगलता हुआ नजर आ रहा है. यह नजारा इतना भयावह और डरावना है कि इसे देखकर किसी की भी चींखे निकल जाएं. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे मगरमच्छ ने देखते ही देखते अपने खुद के बच्चे को पूरा का पूरा निगल लिया. खुद के बच्चे को खा जाने की घटना जंगल या इंसानों की दुनिया कहीं भी आम नहीं होती. यही वजह है कि इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग डर से सिहर उठे हैं.

यह भी पढ़ें- हद हो गई! Metro के अंदर नहाता दिखा शख्स, लोगों ने रोका तो करने लगा मारपीट

रूह कंपा देने वाला यह वीडियो @TheDarkNatur3 नाम के ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 36k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अलग-अलग अंदाज में इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. किसी का कहना है कि उन्होंने आज से पहले इतना भयानक मंजर कभी नहीं देखा तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मुझे पता था कि मगरमच्छ बेहद खतरनाक जानवर होते हैं, ये बड़ी ही चालाकी से अपने शिकार पर हमला करते हैं और यह हमला इतना तेज होता है कि सामने वाले को संभलने का जरा भी मौका नहीं मिलता लेकिन ये अपने ही बच्चे का शिकार भी करते हैं, ऐसा मैंने पहली बार देखा है. यकीनन ये मंजर बेहद खतरनाक है'. 

यह भी पढ़ें- Balenciaga के 'जूते के फीते' लेने से अच्छा है चप्पल पहन लो, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement