Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: शादी के दिन दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, खाली हाथ लौटी बारात

शादी के कुछ घंटे पहले ही रेबेका को लेबर पेन (Labor Pain) होना शुरू हो गया और फिर कपल को अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी.

Viral: शादी के दिन दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, खाली हाथ लौटी बारात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्कॉटलैंड से एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हन अपनी शादी वाले दिन ही मां बन गई. रेबेका मैकमिलन नाम की महिला ने शादी से महज कुछ घंटे पहले ही बच्चे को जन्म दिया जिसके चलते बारात को बिना दुल्हन के खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

जानकारी के अनुसार, रेबेका प्रेग्नेंट थीं और एक महीने बाद उनकी डिलीवरी होनी थी. हालांकि शादी के कुछ घंटे पहले ही रेबेका को लेबर पेन (Labor Pain) होना शुरू हो गया और फिर कपल को अपनी शादी कैंसिल करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- Railway track पर चलती ट्रेन के आगे भागते नजर आए बच्चे, वीडियो देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मामले को लेकर रेबेका ने बताया,  'मैं अपनी शादी को यादगार बनाना चाहती थी. इस शादी में 200 मेहमान शामिल होने वाले थे. डिलीवरी डेट एक महीने बाद की थी लेकिन हमें कुछ समय पहले ही हॉस्पिटल जाना पड़ा.' यहां उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. 

रेबेका ने बताया कि जुलाई, 2021 में उनकी निक के साथ इंगेजमेंट हुई थी. दोनों ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट किया था. इस बीच जब उन्हें पता चला कि वो मां बनने वाली हैं तो उन्होंने जल्द से जल्द निक से शादी करने का फैसला लिया. इसी क्रम में बीते 21 मई को दोनों की शादी होने वाली थी, शादी के एक दिन पहले तक सब ठीक रहा. डॉक्टर ने उन्हें बच्चे के जन्म की डेट  20 जून बताई थी. हालांकि रेबेका को फील हो रहा था कि वह समय से पहले ही मां बन जाएंगी. हुआ भी यही, अपनी शादी के मजह कुछ घंटे पहले ही उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा जिसके चलते कपल को 12 लाख रुपए का नुकसान भी हुआ. हालांकि, बेटे को पाकर दोनों काफी खुश हैं. कपल का कहना है कि हम उम्मीद करते हैं कि हमारी शादी जल्द होगी.  

यह भी पढ़ें: Viral News: 4000 रुपये का बोतल बंद पानी पीता है यह कुत्ता, नहीं बर्दाश्त धोखाधड़ी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement