Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wedding News: लड़की वालों ने गिराई चाशनी तो खूब चले लात-घूंसे, बिना शादी के घर वापस लौटा दूल्हा

लड़की वालों ने गलती से दूल्हे के एक दोस्त पर रसगुल्ले की चाशनी गिरा दी. बस फिर क्या था, इसके बाद टकराव की स्थिति उत्पन्न हो गई.

Wedding News: लड़की वालों ने गिराई चाशनी तो खूब चले लात-घूंसे, बिना शादी के घर वापस लौटा दूल्हा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय शादी में आपने अक्सर लड़की और लड़के वालों के बीच छोटी सी बात को लेकर कहासुनी या टकराव होते हुए देखा होगा. कई बार तो बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि शादी टूटने के कगार पर आ जाती है. देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां रसगुल्ले की चाशनी से पैदा हुए विवाद में दूल्हा शादी छोड़कर चला गया. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, घटना गाजियाबाद के लोनी की है. यहां खाना खिलाने के दौरान लड़की वालों ने गलती से दूल्हे के एक दोस्त पर रसगुल्ले की चाशनी गिरा दी. बस फिर क्या था, इसके बाद टकराव की स्थिति उत्पन्न हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि स्टेज पर ही जमकर लात-घूंसे चलने लगे. दूल्हे के दोस्तों और दुल्हन के पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट हुई. 

ये भी पढ़ें- OMG! 1.90 लाख रुपये में बिक रहा है चिप्स का केवल एक टुकड़ा, वजह जानकर पीट लेंगे माथा

दरअसल दूल्हा अपने कुछ दोस्तों के साथ स्टेज पर बैठा हुआ था. सभी दुल्हन के आने का इंतजार कर रहे थे. दूसरी ओर खाना-पीना जारी था. तभी दुल्हन के पक्ष के किसी शख्स ने गलती से स्टेज पर बैठे दूल्हे के एक दोस्त पर रसगुल्ले की चाशनी गिरा दी. इससे दोनों पक्षों के युवाओं में कहासुनी हो गई और फिर देखते ही देखते स्टेज पर मारपीट होने लगी.

वहीं इस मारपीट से दूल्हा इतना नाराज हुआ कि बिना वरमाला डाले ही वापस लौट गया. इसके बाद लड़की वालों ने पुलिस को बुला लिया. हालांकि पुलिस के समझाने पर दूल्हा वापस आया और तब जाकर शादी की रस्में पूरी की गईं. 

ये भी पढ़ें- Shocking! खाना बनाने में हाथ नहीं बंटाता था पति, महिला ने हत्या कर कड़ाही में पका डाला मांस

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement