Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat: 89 साल की उम्र में पति करता था बार-बार सेक्स की जिद, बुजुर्ग पत्नी ने उठाया ये कदम!

87 वर्षीय पत्नी ने महिला हेल्पलाइन नंबर को कॉल कर कहा कि 89 वर्षीय पति बार-बार सेक्स की डिमांड करता है.

Gujarat: 89 साल की उम्र में पति करता था बार-बार सेक्स की जिद, बुजुर्ग पत्नी ने उठाया ये कदम!

सांकेतिक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात (Gujarat) में महिला अधिकारों को लेकर चलाए गए हेल्पलाइन नंबर 181 अभयम (Abhayam) पर अक्सर पीड़िताएं अपनी शिकायत दर्ज कराती हैं. हेल्पलाइन नंबर पर मिली एक शिकायत ने लोगों को हैरान कर दिया है. वडोदरा की रहने वाली एक महिला 87 वर्षीय महिला ने हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके कहा कि वह अपने 89 वर्षीय पति की हाइपर सेक्सुअलिटी से परेशान है. उसका पति उसके साथ बार-बार सेक्स करने की डिमांड करता है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद अभयम टीम तत्काल मौके पर पहुंची और पति को योग करने की सलाह दे डाली. टीम अभयम ने बुजुर्ग पति को सलाह दी है कि योग करें और किसी सेक्सोलॉजिस्ट से अपना ट्रीटमेंट कराएं.

Asia Cup: कैच छोड़ने पर दिल्ली पुलिस ने ली पाकिस्तानी खिलाड़ियों की 'फिरकी', लोगों ने लिए मजे

बार-बार सेक्स डिमांड से बौखलाई महिला

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह अपने पति की बार-बार सेक्स डिमांड से परेशान है. उसकी वजह से उसकी जिंदगी बेहद मुश्किल हो गई है. टीम अभयम के मुताबिक यह मामला बेहद सम्मानित परिवार का है. 

OMG! दोस्ती के चक्कर में दो सहेलियों ने एक ही आदमी से की शादी

जब महिला ने टीम अभयम को कॉल कर बताया कि उसकी उम्र 87 साल है तो पूरी टीम हैरान रह गई. महिला ने एक-एक करके पति की सारी बातें बताई. महिला ने कहा कि वह अपने पति की इस हरकत से छुटकारा पाना चाहती है.

बेटे-बहू के साथ ही रहते हैं बुजुर्ग दंपति

जिस शख्स के खिलाफ उसकी बुजुर्ग पत्नी ने तहरीर दी है वह पेशे से एक इंजीनयर रहा है. यह मामला वडोदरा से सयाजीगंज इलाके का कहा है. पति लगातार अपनी पत्नी से सेक्स करने की जिद कर रहा था. यह बात भी सामने आई है कि दोनों दंपति के बीच हमेशा से अच्छे संबंध रहे हैं. वे अपने बेटे और बहू के साथ रहते थे. 

IAS Tina Dabi ने किसके लिए गाया 'याद आएंगे ये पल...' ? वायरल हुआ पुराना वीडियो

सेक्स से इनकार करने पर भड़क जाता था बुजुर्ग

महिला ने कहा कि जब वह अपने पति के साथ सेक्स करने से इनकार करती है तो वह बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाता है और हंगामा खड़ा करता है. पति चीखता चिल्लाता है और डांटता है.

इसलिए महिला ने उठाया ये कदम

महिला बीते कुछ दिनों से बीमार रही है. बीमार होने के बाद भी सेक्स की मांग को लेकर पत्नी असक्षमता जाहिर करते-करते परेशान हो गई, जिसके बाद उसे मजबूरन हेल्पलाइन नंबर डायल करना पड़ा.

टीम अभयम ने क्या दी पति को सलाह?

शिकायत के बाद अभयम टीम घर पहुंची और पति की काउंसलिंग की. टीम ने बुजुर्ग शख्स को सलाह दी है कि उसे योग अभ्यास करना चाहिए और धार्मिक स्थलों पर जाना चाहिए. हाइपर सेक्सएलिटी से दिमाग हटाने के लिए सेक्सोलॉजिस्ट से भी मुलाकात करने की सलाह दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement