Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIDEO: पूल के किनारे आदमी पर झपटा तेंदुआ, भिड़ंत का वीडियो वायरल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस शख्स की जांबाजी देखकर हैरान हैं.

VIDEO: पूल के किनारे आदमी पर झपटा तेंदुआ, भिड़ंत का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स डंडे से तेंदुए का सामना करता नजर आ रहा है. जी हां आपने बिल्कुल ठीक देखा वह शख्स एक डंडे की मदद से तेंदुए का मुकाबला कर रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई दंग है कि आखिर इस शख्स में इतनी हिम्मत कहां से आई कि वह डंडे के बल पर तेंदुए से भिड़ गया.

किसी घने जंगल में इस तरह के सीन की कल्पना तो की जा सकती है लेकिन किसे पता था कि एक कंट्रोल्ड एन्वायरमेंट में भी ऐसा हो सकता है. आप देखेंगे कि तेंदुआ पूल के किनारे एक पिंजरे में था अचानक दरवाजा खुलता है और वह तुरंत बाहर की तरफ भाग जाता है. बाहर एक शख्स था वह तुरंत उस पर झपट जाता है. तेंदुआ उस शख्स के हाथ पर अपनी पकड़ बना लेता है लेकिन वह शख्स भी हिम्मत नहीं हारता. वह अपने जोर से उसे हटाने की कोशिश में जुटा होता है. आखिर में कोई उसकी मदद के लिए एक डंडा फेंकता है लेकिन तब तक वह अपनी लड़ाई काफी हद तक जीत चुका होता है.

यह भी पढ़ें: Optical Illusion: इस पेंटिंग को गौर से देखिए, जवाब बताएगा आपके बारे में क्या सोचते हैं लोग

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस शख्स की जांबाजी देखकर हैरान हैं. टोनी नाम के एक यूजर ने लिखा, मैं अगर इसकी जगह होता तो पानी में कूद जाता. वहीं अर्श ने लिखा, वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि इस तेंदुए का मकसद नुकसान पहुंचाना नहीं था. एमी ने लिखा, असली तेंदुआ तो यह शख्स था. दयाल ने लिखा, लोग कुछ ज्यादा ही ड्रामा करते हैं. बिल्लियां भी खेलना पसंद करती हैं चाहें वे बड़ी हों या छोटी.

यह भी पढ़ें: Shocking! टेस्ट ड्राइव के नाम पर ले उड़ा SUV, पुलिस ने 3 महीने में ऐसे किया पर्दाफाश

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement