Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: बच्ची से 'लॉलीपॉप' छीनने के लिए पपी ने लगाया ऐसा जुगाड़, क्यूट वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वीडियो इतना क्यूट है कि एक ही दिन में इसे 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. 

Viral: बच्ची से 'लॉलीपॉप' छीनने के लिए पपी ने लगाया ऐसा जुगाड़, क्यूट वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बच्चे चाहे इंसान के हों या जानवर के, होते बहुत क्यूट हैं. जरा सोचिए जब कुत्ते का बच्चा और इंसान का बच्चा एक साथ आ जाएं तो? जाहिर है उस समय तो ये क्यूटनेस और ज्यादा बढ़ जाएगी. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में नजर आ रही एक छोटी बच्ची और एक कुत्ते के बच्चे की जोड़ी को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो इतना क्यूट है कि एक ही दिन में इसे 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. 

बच्ची और पपी का क्यूट वीडियो वायरल
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक छोटी बच्ची और पालतू पपी साथ में घूमने निकले थे. बच्ची के हाथ में एक लालीपॉप होता है जिसे वह बड़े चाव से खा रही होती है. वहीं, उसके साथ चल रहा पपी भी लालीपॉप को देखकर मन ही मन ललचा रहा होता है. बच्ची से लालीपॉप छीनने ने लिए पपी अपना दिमाग लगाता है और फिर बिना वक्त गवाए अपने प्लान पर काम करना भी शुरू कर देता है. इसके लिए सबसे पहले पपी बच्ची का ध्यान भटकाता है. वह बार-बार बच्ची के पैर में काटने की एक्टिंग करता है. 

वहीं, बच्ची भी पपी के जाल में फंस जाती है. पपी के बार-बार परेशान करने से बच्ची का ध्यान उस लालीपॉप से हट जाता है और वह पपी को हटाने लगती है. इस दौरान लालीपॉप नीचे गिर जाती है और मौका पाते ही पपी लालीपॉप चुराकर भाग जाता है. 

ये भी पढ़ें- Viral: निकाह के कार्ड पर छपवाई गणेश जी की फोटो, उर्दू नहीं हिंदी में दिया 'प्रीतिभोज' का न्योता

यहां देखें वीडियो- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pubity (@pubity)

 

वीडियो में यह मोमेंट बहुत ही मजेदार लगता है. आप देख सकते हैं कि बच्ची को जैसे ही पता चलता है कि उसके हाथ से लालीपॉप छिन गया है, वह मुंह बनाकर रोने लगती है. इस वीडियो को pubity नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया किया गया है जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- OMG! 23 साल से इस लड़की ने नहीं खाया खाना, केवल चिप्स और सैंडविच खाकर है जिंदा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement