Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking! खाना बनाने में हाथ नहीं बंटाता था पति, महिला ने हत्या कर कड़ाही में पका डाला मांस

टेरेसा नाम की महिला ने मृतक की बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़े में बांटा और उसके मांस को एक बड़ी सी कड़ाही में उबाल दिया. 

Shocking! खाना बनाने में हाथ नहीं बंटाता था पति, महिला ने हत्या कर कड़ाही में पका डाला मांस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्बिया के जरंजनीन से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  यहां एक पत्नी ने अपनी पति की हत्या केवल इसलिए कर डाली क्योंकि पति घर के कामों में हाथ नहीं बंटाता था. इतना ही नहीं, हैवानियत की हदों को पार करते हुए महिला ने हत्या के बाद पति के बॉडी पार्टस को कड़ाही में उबाल दिया. जानकारी के अनुसार, घटना 10 मई की रात 9 बजे के आस-पास की है. 

क्या है पूरा मामला?
डेली स्टार की खबर के अनुसार, टेरेसा नाम की महिला को शाम के समय अकेले खाना बनाना पड़ रहा था. इससे वह इतनी चिढ़ गई कि सबसे पहले अपने पति को ड्रग्स देकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसने पति की हत्या की. आरोपी का खूनी खेल यहीं खत्म नहीं हुआ, इसके बाद उसने मृतक की बॉडी को छोटे-छोटे टुकड़े में बांटा और उसके मांस को एक बड़ी सी कड़ाही में उबाल दिया. 

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- UP: बुलडोजर देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा व्यापारी, खूब वायरल हो रहा वीडियो

कैसे हुआ खुलासा?
दरअसल, जिस समय महिला इस घटना को अंजाम दे रही थी, उस वक्त उसकी बेटी वहां मौजूद थी. अपनी मां के खिलाफ गवाही देते हुए बेटी ने बताया कि कैसे उसकी आंखों के सामने मां ने उसके सौतेले पिता की हत्या की. बेटी ने बताया, हत्या के दौरान पिता नशे में थे. इसके बावजूद वह अपनी जान बचाने के लिए यहां-वहां भाग रहे थे. हालांकि बेरहम मां ने एक न सुनी और लगातार चाकू से वार करती रही. घटना के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- OMG! शख्स ने 135 बच्चों और 28 पत्नियों के सामने रचाई 37वीं बार शादी, 126 पोते-पोतियां भी हुए शामिल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement