Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तुर्की के इस्तांबुल में भीषण विस्फोट, 6 की मौत, 53 लोग घायल, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

Istanbul Blast: तुर्की के इस्तांबुल शहर में एक बड़ा धमाका हुआ है. हादसे के बाद लोग जमीन पर पड़े नजर आ रहे हैं.

तुर्की के इस्तांबुल में भीषण विस्फोट, 6 की मौत, 53 लोग घायल, मचा हड़कंप, देखें वीडियो

इस्तांबुल में बम धमाके के बाद कई लोग सड़क पर बेसुध पड़े नजर आए.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तुर्की (Turkey) के इस्तांबुल (Istanbul) शहर के भीड़-भाड़ वाले इस्तिकलाल एवन्यू में रविवार को भीषण विस्फोट हुआ है. धमाके में 6 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 38 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैयब एर्दोगन ने विस्फोट को हमला करार दिया है. उन्होंने कहा है कि 6 लोगों की मौत हुई है और 53 जख्मी हुए हैं.

राष्ट्रपति रजब तैयब एर्दोगन ने कहा है कि यह आतंकी साजिश हो सकती है. उन्होंने यह भी कहा है कि दोषी बख्शे नहीं जाएंगे. एर्दोगन ने कहा, 'शुरुआती संकेत आतंकी हमले की ओर इशारा कर रहे हैं. आतंकवाद के जरिए तुर्की और तुर्की के लोगों को हराने के प्रयास आज भी फेल होंगे जैसे कल हुए थे.'

वीडियो में बेसुध पड़े नजर आ रहे हैं लोग, देखें-

वायरल सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एंबुलेंस, दमकल की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंच गई है. विस्फोट की वजह अब तक साफ नहीं है. सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा है कि इलाके में दुकानों को बंद कर दिया गया है. 

कब हुआ है हादसा? 

यह हादसा रविवार शाम करीब 4 बजे हुआ है. जैसे ही बम धमाके की आवाज सुनी गई लोग तेजी से भागते-दौड़ते नजर आए. घटनास्थल पर पुलिस और स्थानीय प्रशासन के लोग तत्काल पहुंचे. घायलों का नजदीकी अस्पतालों में इलाज जारी है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement