Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zawahiri Kashmir Video: अल-कायदा सरगना ने उगला जहर, 'आर्टिकल 370 हटा मुस्लिमों को तमाचा मारा है'

आतंकी संगठन अल-कायदा के सरगना Ayman Al-Zawahiri ने अपने नए वीडियो संदेश में भारत के खिलाफ जहर उगला है. जवाहिरी फिलहाल किसी अज्ञात लोकेशन पर छुपा है.

Zawahiri Kashmir Video: अल-कायदा सरगना ने उगला जहर, 'आर्टिकल 370 हटा मुस्लिमों को तमाचा मारा है'

जवाहिरी अज्ञात लोकेशन से जारी करता है वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वैश्विक आतंकी संगठन अल-कायदा का सरगना अयमान अल जवाहिरी अक्सर ही भारत के खिलाफ अपनी नफरत का इजहार करता है. कायरों की तरह अज्ञात लोकेशन में छुपकर रह रहे आतंकी ने हालिया वीडियो में भारत के खिलाफ जहर उगला है. जवाहिरी ने कश्मीर पर जारी वीडियो संदेश में अनुच्छेद 370 को हटाने पर सवाल उठाए हैं. इस वीडियो मैसेज में उसने लोगों को भड़काने के लिए कहा है कि आर्टिकल 370 को हटाना मुसलमानों के मुंह पर तमाचा है.

भारत के मुद्दों पर उगलता है जहर
कुख्यात आतंकी जवाहिरी का भारत के खिलाफ जहर उगलने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले उसने कर्नाटक हिजाब विवाद को लेकर भी बयान जारी किया था. बता दें कि ओसामा बिन लादेन के पाकिस्तान के एबटाबाद में मारे जाने के बाद अल-कायदा की कमान अयमान अल जवाहिरी के हाथ में है. फिलहाल वह किसी अज्ञात ठिकाने से अपने समूह का संचालन कर रहा है.

 

ये भी पढ़ें: क्या Abortion अवैध होगा USA में? अखबार में छपी ख़बर से फैली सनसनी

अरब देशों पर भी भड़का जवाहिरी 
नए वीडियो में अल-कायदा प्रमुख अयमान अल-जवाहिरी ने अरब देशों पर भी अपनी भड़ास निकाली है. बता दें कि ज्यादातर मुस्लिम देशों ने भी जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर भारत का समर्थन किया है. इस पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उसने अरब देशों की आलोचना की है. उसने कहा है कि मुस्लिम देशों को अपने कौम के लोगों का साथ देना चाहिए.

कश्मीर की तुलना फिलिस्तीन से की 
अल-कायदा सरगना ने अपने वीडियो में कश्मीर की तुलना फिलीस्तीन से करते हुए भारत के खिलाफ जमकर बयानबाजी की है. जवाहिरी ने कहा कि भारत और इजरायल की परिस्थितियां एक जैसी बनती जा रही है. आतंकी ने कहा कि कश्मीर की स्थिति अब पीड़ित फिलिस्तीन की तरह हो गई है. 

ये भी पढ़ें: Ban On Putin Girlfriend: यूरोपियन यूनियन कर रहा इस पर विचार, पुतिन पर वार की तैयारी?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement