Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Firing in New York: न्यूयॉर्क में मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग, 13 लोगों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

अमेरिका के न्यूयॉर्क में ब्रुकलिन सब-वे स्टेशन पर फायरिंग की गई है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Firing in New York: न्यूयॉर्क में मेट्रो स्टेशन पर फायरिंग, 13 लोगों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती

Firing in America

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के न्यूयॉर्क में ब्रुकलिन सब-वे स्टेशन पर फायरिंग की गई है. फायरिंग में बड़ी संख्या में लोग घायल हो गए हैं. पुलिस अभी तक 13 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा चुकी है. पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

अमेरिकी मीडिया के अनुसार, ब्रुकलिन सब-वे स्टेशन पर हुई फायरिंग में कम से कम 13 लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि हमलावर युवक ने संतरी रंग के कपड़े और गैस मास्क पहना हुआ था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना स्थानीय समय अनुसार सुबह 8.30 बजे हुई. पुलिस ने लोगों ने ब्रुकलिन सब-वे स्टेशन की तरफ जाने से बचने के लिए कहा है.

शहर के अग्निशमन विभाग के अनुसार, सब-वे स्टेशन से विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं. न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि दमकल कर्मियों को सनसेट पार्क के पास 36 स्ट्रीट स्टेशन से धुआं निकलने की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली मारी गई और विस्फोटक बरामद किया गया है.

कानून प्रवर्तक एक सूत्र ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि संदिग्ध निर्माण कार्य से जुड़ी वर्दी में था. वहीं, सामने आयी घटनास्थल की तस्वीर में स्टेशन के फर्श पर खून से लथपथ लोग दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस घटना के बारे में अधिक विवरण तत्काल प्राप्त नहीं हो सका है. न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि उन्हें स्टेशन में लोगों के गोलीबारी में या विस्फोट में घायल होने की सूचना मिली थी.

पढ़ें- श्रीलंकाई खिलाड़ियों से Arjuna Ranatunga की अपील, 'IPL की नौकरी छोड़कर देश के लिए लौटें'

पढ़ें- Shehbaz Sharif के पीएम बनने पर Pakistan के बेस्ट फ्रेंड China ने दिया ऐसा रिएक्शन

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement